Delhi: पूर्वांचली वोटरों में BJP की मजबूत होगी पकड़, पूर्वांचल मोर्चा अध्यक्ष का अभिनंदन समारोह आयोजित
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1823400

Delhi: पूर्वांचली वोटरों में BJP की मजबूत होगी पकड़, पूर्वांचल मोर्चा अध्यक्ष का अभिनंदन समारोह आयोजित

Delhi BJP News: भाजपा के मुताबिक नीरज तिवारी एक कर्मठ और जुझारू कार्यकर्ता हैं इनके ऊर्जावान नेतृत्व में पूर्वांचल समाज का एक- एक मतदान मोदी जी को तीसरी बार प्रधान मंत्री बनाने के लिए होगा. इनका अभिनंदन कार्यकर्म यमुना विहार में आयोजित कराया गया. 

Delhi: पूर्वांचली वोटरों में BJP की मजबूत होगी पकड़, पूर्वांचल मोर्चा अध्यक्ष का अभिनंदन समारोह आयोजित

Delhi News: भाजपा के नव नियुक्त पूर्वांचल मोर्चा के अध्यक्ष नीरज तिवारी का अभिनंदन सामारोह आयोजित कराई गई. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने इस बार अपनी नई टीम गठित की है. इसमें उन्होंने पूर्वांचल मोर्चा की जिम्मेदारी नीरज तिवारी को दी है. बता दें कि नीरज पूर्वांचली हैं. इस वजह से झुग्गीवालों में भी भाजपा की पकड़ मजबूत होगी. 

सातों सीटें जीतेंगे
विनय तिवारी ने दावा किया है कि 2024 लोक सभा चुनाव में दिल्ली की सातों सीटें फिर से भाजपा के पक्ष में जाएंगी.  तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार की लगातर नाकामियों और आप सरकार के कई मंत्री, नेताओं के ऊपर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों में जेल जानें के कारण जनता की बीच लगातर असफल सरकार से आम जनता का मोह भंग हो चुका है. साथ ही विपक्षी दलों की फूट, भ्रष्टाचार से निराश जनता फिर से सातों सीटों पर भाजपा को जिताएंगी और पूर्वांचल समाज का मतदाता हमेशा की तरह भाजपा के साथ खड़ा रहेगा. 

ये भी पढ़ें: Haryana: BJP प्रदेशाध्यक्ष का बड़ा आरोप, कहा- कांग्रेस और AAP ने करवाई थी हिंसा

पार्टी को मजबूत बनाने का किया काम
भाजपा के मुताबिक नीरज तिवारी एक कर्मठ और जुझारू कार्यकर्ता हैं इनके ऊर्जावान नेतृत्व में पूर्वांचल समाज का एक- एक मतदान मोदी जी को तीसरी बार प्रधान मंत्री बनाने के लिए होगा. उत्तर पूर्वी लोक सभा अंतर्गत यमुना विहार में आयोजित अभिनंदन समारोह में भाजपा के विधायक अजय महावार ने पूर्वांचल समाज द्वारा हमेशा भाजपा को मजबूत बनाने का किए गए प्रयास के लिए आभार प्रकट किया. इस अवसर पर जिलाध्यक्षा श्रीमती पूनम चौहान ने कहा कि नीरज तिवारी जी लगातार झुग्गी बस्तियों, अनधिकृत कॉलोनियों की लड़ाई को आगे बढ़ाने का कार्य किए हैं. इनके युवा नेतृत्व से भाजपा के पूर्वांचली कार्यकर्ताओ और मतदाताओं में ऊर्जा का संचार हुआ है. कार्यक्रम में उत्तर पूर्वी लोक सभा क्षेत्र के सैकड़ों लोग उपास्थित रहे. कार्यक्रम का आयोजन और संयोजन अनुपम पांडे, अध्यक्ष पूर्वांचल मोर्चा उत्तर पूर्वी लोक सभा क्षेत्र ने किया.

Trending news