Delhi News: 'राम-लक्ष्मण दिल्ली विधानसभा में मौजूद', CM आतिशी ने किसे कहा ऐसा?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2449635

Delhi News: 'राम-लक्ष्मण दिल्ली विधानसभा में मौजूद', CM आतिशी ने किसे कहा ऐसा?

Delhi CM Atishi: दिल्ली विधानसभा में CM आतिशी ने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया की वापसी को 'राम-लक्ष्मण' का आगमन बताया. उन्होंने भाजपा पर AAP नेताओं को जेल में डालने की साजिश रचने का आरोप लगाया. आतिशी ने कहा कि भाजपा के षड्यंत्रों के बावजूद AAP ने दिल्ली के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य, और मुफ्त सेवाओं जैसी महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल की हैं.

Delhi News: 'राम-लक्ष्मण दिल्ली विधानसभा में मौजूद', CM आतिशी ने किसे कहा ऐसा?

Delhi News: दिल्ली विधानसभा में मुख्यमंत्री आतिशी ने शुक्रवार को अपने संबोधन में कई बातों का जिक्र किया. आतिशी ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी और यहां बैठे सभी लोगों के लिए खुशी का पल है कि हमारी पार्टी के राम-लक्ष्मण अरविंद केजरीवाल व मनीष सिसोदिया डेढ़ साल के बाद विधानसभा में मौजूद हैं.

षड्यंत्रों की वजह से रहना पड़ा जेल में
आतिशी ने कहा कि इस बात का दुख भी है कि भाजपा के षड्यंत्रों की वजह से अरविंद केजरीवाल को छह महीने तक जेल में रहना पड़ा. उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी से इस्तीफा देना पड़ा. पिछले दो साल से लगातार भाजपा व उनकी जांच एजेंसियों ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. ईडी-सीबीआई ने आप विधायकों के यहां छापेमारी की. हमने देखा है कि जब ईडी-सीबीआई रेड करती है तो करोड़ों रुपए मिलते हैं. लेकिन, आप नेताओं के यहां छापेमारी में इन्हें कुछ नहीं मिलता. मनीष सिसोदिया के यहां से इन्हें एक रुपया तक नहीं मिला.

AAP को बदनाम करने की साजिश
आतिशी ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी एक ईमानदार पार्टी है, दिल्ली के लोगों के काम करने वाली पार्टी है, लेकिन भाजपा और उनकी जांच एजेंसियों ने एक-एक करके आप नेताओं को जेल में डाला. दिल्ली को मोहल्ला क्लीनिक का शानदार मॉडल देने वाले सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया गया. दिल्ली के शिक्षा क्रांति के जनक मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया. यह सब करने के बाद भी भाजपा जब दिल्ली सरकार द्वारा दिल्ली के लोगों के लिए किए जा रहे कामों को नहीं रोक पाई तो अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया, जिससे आम आदमी पार्टी को बदनाम किया जा सके.

ये भी पढ़ें: मायावती ने BJP-कांग्रेस को घेरा, बोलीं- "आरक्षण खत्म करने की हो रही साजिश"!

सारी दी गईं सुविधाएं
आतिशी ने कहा कि भाजपा की कई राज्यों में सरकारें हैं, लेकिन एक भी राज्य में इन्होंने ना मुफ्त बिजली-पानी दिया, ना स्कूल-अस्पताल दिए, फिर भी उनकी सरकार घाटे में चलती हैं. वहीं, केजरीवाल ने दिल्लीवालों को मुफ्त बिजली-पानी दिया, शानदार स्कूल-अस्पताल दिए, महिलाओं को मुफ्त बस सफर और बुजुर्गों को मुफ्त तीर्थ यात्रा की सुविधा दी, फिर भी दिल्ली का बजट मुनाफे में है, क्योंकि अरविंद केजरीवाल कट्टर ईमानदार हैं, उन्हें काम करना आता है.

Trending news