Delhi News: दिल्ली में बेखौफ बदमाश, सरेआम कर दी कारोबारी की दुकान में फायरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1878035

Delhi News: दिल्ली में बेखौफ बदमाश, सरेआम कर दी कारोबारी की दुकान में फायरिंग

दिल्ली के थाना न्यू उस्मानपुर इलाके के मैन रोड ब्रह्मपुरी में जारा ट्रेडर्स नाम के कारोबारी की दुकान में अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसके बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं सूचना पर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया.

Delhi News: दिल्ली में बेखौफ बदमाश, सरेआम कर दी कारोबारी की दुकान में फायरिंग

Delhi Crime News: दिल्ली के थाना न्यू उस्मानपुर इलाके के मैन रोड ब्रह्मपुरी में जारा ट्रेडर्स नाम के कारोबारी की दुकान में अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसके बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं सूचना पर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया. फोरेंसिंक की टीम मामले की जांच कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: UP International Trade Show 2023: नोएडा में लगा 5 दिन का Lockdwn! 1 हफ्ते WFH, ऑफिस, स्कूल और कॉलेज बंद, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

 

राजधानी दिल्ली में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना न्यू उस्मानपुर इलाके के ब्रह्मपुरी रोड से सामने आया है, जहां पर देर रात अज्ञात बदमाशों ने सरेआम एक कारोबारी की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें बताया जा रहा है कि दुकान में लगा शीशा गोली लगने से चकनाचूर हो गया है. हालांकि गनीमत रही की इन बदमाशों की गोली दुकान में बैठे दुकानदार या फिर किसी राहगीर को नहीं लगी, नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था. 

इस गोलीकांड के बाद ब्रह्मपुरी रोड के कारोबारी में दहशत का माहौल बन गया है और दिल्ली पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले में इतना अवैध हथियार कहां से आ रहा है कि बदमाश आराम से किसी के ऊपर भी बंदूक तान देते है और तो और फायरिंग कर देते हैं और आराम से मौके से फरार हो जाते हैं. पुलिस को मौके से गोली के कुछ खोल भी मिले हैं. फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी मौके पर हैं और पूरे मामले की जांच में जुटे हैं.

हालांकि इस मामले में जारा ट्रेडर्स के मालिक का कहना है कि उनका किसी के साथ किसी तरह का कोई विवाद नहीं है, लेकिन समझ नहीं आ रहा कि आखिर उनकी दुकान पर किसने और क्यों फायरिंग की है. वहीं दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर रही है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.

Input: Rakesh Kumar

Trending news