Delhi News: नए साल का पहला दिन मां-बेटे के लिए बना आखिरी, तेज रफ्तार वैन ने रौंदा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2040095

Delhi News: नए साल का पहला दिन मां-बेटे के लिए बना आखिरी, तेज रफ्तार वैन ने रौंदा

Delhi News: दिल्ली में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. यहां एक तेज रफ्तार ईको वैन चालक ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी की मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई.

 

Delhi News: नए साल का पहला दिन मां-बेटे के लिए बना आखिरी, तेज रफ्तार वैन ने रौंदा

Delhi News: उतरी दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके में हिट एंड रन का मामला सामने आया है, जहां एक तेज रफ्तार ईको वैन चालक ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी, जिसमें मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं इको वैन चालक ने कई राहगीरों को तेज रफ्तार से घायल किया. आरोपी ईको चालक को राहगीरों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं पुलिस ने मृतक मां बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया है. बुराड़ी थाना पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Ambala Crime News: नई साल पर आपसी रंजिश के चलते की हत्या, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

 

बुराड़ी के तोमर कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार के मां-बेटे के लिए नए साल का पहला दिन जिंदगी का अंतिम दिन बन गया और एक नया साल परिवार के ऊपर कहर बनकर आया है. दरअसल आपको बता दें कि बुराड़ी इलाके में तोमर कॉलोनी में रहने वाले 52 वर्षीय आशा महाजन व उनके बेटे 26 वर्षीय कनिष्ठ महाजन दोनों ही स्कूटी पर सवार होकर आशा महाजन के जन्मदिन के मौके पर निरंकारी में स्थित एक मंदिर में माथा टेकने जा रहे थे.

रास्ते में बुराड़ी अथॉरिटी के पास ओवर स्पीड ईको वैन चालक ने स्कूटी सवार को टक्कर मारी. चश्मदीद के मुताबिक एक्सीडेंट के बाद इको वैन चालक ने सड़क पर गिरे घायलों को उठाने की बजाए फिर से टक्कर मारते हुए स्कूटी को हिट करते हुए वहां से भागने लगा, जिसमें स्कूटी करीब 300 मीटर तक घसीटती हुई गई. इस हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक कई राहगीर घायल हुए. वहीं कई वाहनों में भी ईको वैन ने टक्कर मारी, जिसे देखते हुए कुछ राहगीरों ने जैसे-तैसे ईको वाहन चालक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

आपको बता दें कि बुराड़ी इलाके में सोमवार दोपहर को तेज रफ्तार ईको वैन ने स्कूटी सवार मां बेटे को कुचल दिया. इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी चालक राजू को हिरासत में ले लिया है. साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए सब्जी मंडी शवगृह में रखवा दिया है. पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी चालक राजू ईको वैन से जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन से अलीपुर स्थित खाटू श्याम मंदिर के बीच में सवारी ढोता है, लेकिन नव वर्ष पर करनाल बाईपास पर जाम की वजह से वह बुराड़ी के रास्ते अलीपुर से जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन जा रहा था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुराड़ी थाने से आगे पेट्रोल पंप के पास उसने स्कूटी सवार मां बेटे को बुरी तरह से टक्कर मारा. इस हादसे में दोनों हवा में उछलकर गिर गए. इसके बाद भी वैन नहीं रुकी और उसने एक पैदल यात्री, कार और बाइक सवार को टक्कर मारी, फिर डिवाइडर से टकराकर वैन रुक गई.

सूचना मिलने पर पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने 52 वर्षीय आशा महाजन और उनके 26 वर्षीय बेटे कनिष्क महाजन को मृत घोषित कर दिया. इसके अलावा मुकुंदपुर निवासी रिंकू और करावल नगर निवासी गगन प्रसाद को भी चोट आई. हालांकि, दोनों इलाज के बाद पुलिस को बिना बताए फरार हो गए. पुलिस अधिकारी ने बताया कि चालक को हिरासत में ले लिया गया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे मिर्गी का दौरा आ गया था, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है. हालांकि, पुलिस आरोपी की मेडिकल हिस्ट्री की जांच कर रही है. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है. इस सूचना के बाद बुराड़ी के तोमर कालोनी में कोहराम मच गया है.

Input: Nasim Ahmad

Trending news