Delhi News: चाकू हत्याकांड का हुआ खुलासा, 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2031365

Delhi News: चाकू हत्याकांड का हुआ खुलासा, 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Delhi News: दिल्ली पुलिस ने दो दिन के अंदर चाकू हत्या कांड के मामले को सुलझा लिया है. पुलिस ने मामले में संलिप्त दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

 

Delhi News: चाकू हत्याकांड का हुआ खुलासा, 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Delhi News: पश्चिमी जिला के जनकपुरी थाने की पुलिस टीम ने दो दिनों के अंदर हुए चाकू हत्या कांड के मामले को सुलझाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने और आरोपियों की पहिचान कर ली है और जल्द ही उन आरोपियो को पकड़ लेगी. पकड़े गए आरोपियों की पहिचान अरमान खान 23 और प्रवेश कुमार उर्फ बिट्टू उर्फ लंबू 25 के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें: Yamunanagar News: चांदी की राखी बांधने पर स्कूल में छात्र की पिटाई व किया सस्पेंड, परिजनों ने शिक्षा मंत्री से की न्याय की मांग

 

दोनों सागरपुर इलाके के रहने वाले है. पश्चिमी जिला के डीसीपी विचित्र वीर ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना जनकपुरी में सौरव उपाध्याय उर्फ ​​ऋषि नाम के एक युवक को मृत पाए जाने के संबंध में एमएलसी की सूचना प्राप्त हुई. इस बीच शिकायतकर्ता गौरव उपाध्याय निवासी सागरपुर पुलिस के पास आये. मृतक के भाई ने बताया कि उन्हें पता चला कि उनके भाई को कुछ आरोपियों ने पीट-पीटकर मार डाला है. तदनुसार 26 दिसंबर 2023 को पीएस जनकपुरी में एफआईआर संख्या 508/23 यू/एस 302/34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई.

जांच के दौरान मामले के गवाह की जांच की गई और उसने शिकायतकर्ता के तथ्यों की पुष्टि की और कहा कि उसने देखा कि मृत व्यक्ति सौरव उपाध्याय घर के अंदर था, जहां आरोपी व्यक्ति बिट्टू और अन्य आरोपी व्यक्ति उसे डंडों/घूंसों से मार रहे थे. इसके बाद तुरंत, SHO जनकपुरी, इंस्पेक्टर की देखरेख में एक टीम अंतरिक्ष आलोक और एसीपी/राजौरी गार्डन के समग्र पर्यवेक्षण का गठन किया गया और छापेमारी की गई. 

आरोपी व्यक्तियों प्रवेश कुमार उर्फ ​​बिट्टू उर्फ ​​लंबू पुत्र रविंदर कुमार उम्र-25 वर्ष और अरमान खान उर्फ ​​खान पुत्र फिरोज खान उम्र-23 वर्ष को गिरफ्तार किया गया. इस अपराध में शामिल कुछ और लोगों की पहचान की गई है. उनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले मृतक और कथित व्यक्तियों के बीच कुछ झगड़ा हुआ था, जिसमें मृतक और उसके दोस्तों ने कथित व्यक्तियों की पिटाई कर दी थी.

Input: Raj Kumar Bhati

Trending news