Delhi News: गम में बदलीं खुशियां, दोस्तों संग बर्थडे पार्टी करने गया युवक की आई मौत की खबर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2124976

Delhi News: गम में बदलीं खुशियां, दोस्तों संग बर्थडे पार्टी करने गया युवक की आई मौत की खबर

Delhi News:  घटना बीते मंगलवार 20 फरवरी की है. मृतक की पहचान 23 वर्षीय जतिन के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार जतिन परिवार के साथ बुध विहार इलाके में रहता था और एक निजी बैंक में सेल्स डिपार्टमेंट में काम करता था.

Delhi News: गम में बदलीं खुशियां, दोस्तों संग बर्थडे पार्टी करने गया युवक की आई मौत की खबर

Delhi News: राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां एक युवक अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी करने गाया था, लेकिन उसे क्या पता था कि यही खास दिन उसकी जिंदगी का आखिरी दिन साबित होगा. जी हां, युवक घर में केक रखकर थोड़ी देर में वापस आने के लिए बोलकर घर से निकला, लेकिन इसके बाद घरवालों को उसकी मौत की खबर मिली. दरअसल, यह पूरा मामला बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी थाना इलाके का है.

बर्थडे के दिन मौत
घटना बीते मंगलवार 20 फरवरी की है. मृतक की पहचान 23 वर्षीय जतिन के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार जतिन परिवार के साथ बुध विहार इलाके में रहता था और एक निजी बैंक में सेल्स डिपार्टमेंट में काम करता था. बीते मंगलवाल को जतिन का मंगलवार को जन्मदिन था. इसी को लेकर उसने दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन का प्रोग्राम बनाया था. इसके लिए वह पीतमपुरा स्थित एक रेस्टोरेंट में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने पहुंचा. लेकिन वहां से उसकी मौत की खबर सामने आई. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पार्टी के दौरान दोस्तों के बीच कुछ विवाद हुआ जो मारपीट तक जा पहुंचा. घायल हालत में जतिन के दोस्त ही उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें: Haryana Budget 2024: हरियाणा के लोगों के लिए खुशखबरी! बजट में कोई नया टैक्स नहीं

पुलिस ने किया रेस्त्रां और बार का मुआयना
इसके बाद पुलिस ने रेस्त्रां-बार का मौके पर मुआयना किया. इसके साथ ही पुलिस ने रेस्टोरेंट सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जब्त की है. वहीं, जतिन की मौत के बाद परिवार में मातम का माहौल बना हुआ है. साथ ही परिजन अब अपने लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं, पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है, और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

INPUT- Deepak

TAGS

Trending news