Delhi News: लोगों की सुविधाओं के लिए बन रहा बरसाती नाला बना मुसीबत, नींव में पानी घुसने से टेड़े हुए मकान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1809909

Delhi News: लोगों की सुविधाओं के लिए बन रहा बरसाती नाला बना मुसीबत, नींव में पानी घुसने से टेड़े हुए मकान

बाहरी दिल्ली के नरेला के वार्ड नंबर 4 में नाला बनाने का काम किया जा रहा है, जिसके चलते आम जन परेशान होते नजर आ रहे हैं. वहीं लोगों का कहना है कि नाले के काम के कारण लोगों के घरों में पानी जा रहा है और दीवारों के साथ मकान की नींव में पानी घुस रहा है, जिस वजह से मकान टेड़े हो रहे हैं.

Delhi News: लोगों की सुविधाओं के लिए बन रहा बरसाती नाला बना मुसीबत, नींव में पानी घुसने से टेड़े हुए मकान

Delhi News: बाहरी दिल्ली के नरेला के वार्ड नंबर 4 में नाला बनाने का काम किया जा रहा है, जिसके चलते आम जन परेशान होते नजर आ रहे हैं. वहीं लोगों का कहना है कि नाले के काम के कारण लोगों के घरों में पानी जा रहा है और दीवारों के साथ मकान की नींव में पानी घुस रहा है, जिस वजह से मकान टेड़े हो रहे हैं. एक तरफ को झुकने लगे हैं और 7-8 मकानों के हालात बिगड़ चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Nuh Violence News: हवाई फायरिंग करने वाले अशोक बाबा ज़ी मीडिया से बोले, यह दंगा नहीं सुनियोजित हमला था

 

वहीं लोगों का कहना है कि न तो इस काम में उपकरणों का ठीक से इस्तेमाल हुआ है और न ही सेटरिंग ठीक से की गई है. साथ ही नाले के फर्श से पानी आने लगा है, जिसकी वजह से आम जन परेशान है. इलाके में सारा काम विधायक शरद चौहान के नेतृत्व में किया जा रहा है, जिसके बावजूद न तो नाले का निर्माण ही ठीक से हो रहा है और न ही आम जन की समस्याओं का समाधान हो रहा है.

सवाल यह उठता है कि जो निर्माण जनता की सुविधा के लिए किए जाते हैं. उससे लाभ होने के बजाय जनता को नुकसान ही देखने को मिल रहा है. यदि इस सब के चलते कोई मकान गिर जाता है या किसी भी प्रकार की क्षति होती है तो उसका जिम्मेदार कौन होगा.

दिल्ली के रोहणी सेक्टर-27 जो नरेला विधान सभा वार्ड नंबर 4, में आता है. वहां बरसाती नाले का काम हो रहा है. नाले की खुदाई के कारण मकान झुक गए हैं. वहीं नाले के काम के कारण दीवारों में पानी जा रहा है. बिना वाइब्रेटिंग के नाले की दीवार खड़ी कर दी है. सेटरिंग भी टेड़ी-मेड़ी है. लोगों के घरों में फर्श से पानी आ रहा है. नाले का कोई भी काम पक्का नहीं हुआ है, जिससे मकान गिरने के आसार हैं.

Input: Neeraj Sharma

Trending news