Delhi News: एलजी वीके सक्सेना पर सौरभ भारद्वाज ने साधा निशाना, बोले- अफसर पर कब्जा करने के लिए लाए अध्यादेश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1730219

Delhi News: एलजी वीके सक्सेना पर सौरभ भारद्वाज ने साधा निशाना, बोले- अफसर पर कब्जा करने के लिए लाए अध्यादेश

Delhi News: दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना बताएं कि आईपी यूनिवर्सिटी के नए कैंपस में उनका क्या योगदान है, जो उन्होंने अधिकारियों पर दबाव बनाकर उद्घाटन कर दिया.

Delhi News: एलजी वीके सक्सेना पर सौरभ भारद्वाज ने साधा निशाना, बोले- अफसर पर कब्जा करने के लिए लाए अध्यादेश

Delhi News: दिल्ली एलजी विनय कुमार सक्सेना (LG VK Saxena) ने आज आईपी यूनिवर्सिटी (IP University) के नए कैंपस का उद्घाटन किया. इसके बाद से आम आदमी पार्टी लगातार उन पर हमलावर हैं. इस दौरान दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने एलजी वीके सक्सेना पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इतिहास में पहली बार ऐसा वाक्या हुआ है कि राज्य सरकार ने यूनिवर्सिटी बनवाई और उपराज्यपाल उद्घाटन करने पहुंच जाएं.

ये भी पढ़ें: Gurugram Crime News: पुलिस ने फर्जी कॉल सेंटर का किया पर्दाफाश, 3 महिलाओं समेत 14 गिरफ्तार

 

सौरभ भारद्वाज ने एलजी पर निशाना साधते हुए कहा कि एजुकेशन एक ट्रांसफर और स्टेट सब्जेक्ट हैं, यूनिवर्सिटी भी दिल्ली सरकार की है. एलजी साहब बताएं कि वो केंद्र से इसके लिए कितना फंड लाए हैं. सौरभ ने आगे कहा कि एलजी साहब ने पीएम की तस्वीर जबरदस्ती लगाकर अपने पद को और पीएम के पद को अपमानित किया है.

मनीष सिसोदिया का था सपना
वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारद्वाज ने कहा कि अध्यादेश लाने का इनका मकसद यही था कि किसी भी अफसर पर कब्जा करके ये दिल्ली सरकार के कामों का उद्घाटन कर सकें. पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ईस्ट दिल्ली के नए कैंपस का निरीक्षण करने जाते थे, उनका सपना था कि यमुना पार एक कैंपस बनें.

फोटो लगाने से दिल्लीवालों का दिल नहीं जीत पाएंगे LG- भारद्वाज
इस दौरान सौरभ ने कहा कि एलजी साहब बड़ी फोटो लगाने से आप दिल्लीवालों का दिल नहीं जीत पाएंगे. दिल जीतने के लिए सड़कों पर उतरकर काम करना पड़ता है और पसीना बहाना पड़ता है. भलस्वा झील को लेकर सौरभ ने एलजी पर हमला बोलते हुए कहा कि झील पर जाकर एलजी साहब कहते हैं कि ये काम उन्होंने करवाया, जबकि इसका वर्क ऑर्डर एलजी साहब की नियुक्ति से 2 साल पहले ही किया जा चुका था. दिल्ली सरकार का सिंचाई और बाढ़ नियंत्रण विभाग नजफगढ़ ड्रेन की सफाई कर रहा है, वहां भी एलजी साहब नाव में बैठकर फोटो खिंचवाने पहुंच जाते हैं.

Trending news