Delhi Weather: दिल्ली-नोएडा में ठंड, कोहरा और शीतलहर के बाद आज बारिश का अलर्ट! जानें कब खुलकर निकलेगी धूप
Advertisement

Delhi Weather: दिल्ली-नोएडा में ठंड, कोहरा और शीतलहर के बाद आज बारिश का अलर्ट! जानें कब खुलकर निकलेगी धूप

Delhi Weather: आज आसमान में बादल छाए रहेंगे. सुबह के वक्त हल्का कोहरा रह सकता है और दिन में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है. अधिकतम तापमान 17 और न्यूनतम तापमान 6 डिग्री के आसपास रह सकता है. 10 और 11 जनवरी को आसमान साफ रहने की संभावना है.

Delhi Weather: दिल्ली-नोएडा में ठंड, कोहरा और शीतलहर के बाद आज बारिश का अलर्ट! जानें कब खुलकर निकलेगी धूप

Delhi Weather: दिल्ली- NCR में लगातार पारा गिरता जा रहा है. आज भी भीषण ठंड दिल्लीवासियों को परेशान करने वाली है. कई दिनों से दिल्ली समेत कई राज्यों में कोहरे का कहर देखने को मिला रहा था, लेकिन आज बीते दिनों के मुकाबले कोहरा कम देखने को मिल रहा है. मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक, आज दिल्ली में हल्की बारिश होने की संभावना है. इसी के साथ मौसम विभाग ने ठंड और कुछ जगहों पर कोहरे को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है.

दिल्ली में आज का अधिकतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस, तो वहीं न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना जताई है. पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और राजस्थान में भी ठंड को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है. हालांकि, आने वाले दिनों में तापमान में इजाफा देखने को मिल सकता है. आज दिल्ली में वायु गुणवत्ता 369 के आसपास दर्ज किया गया है जो की बेहद खराब श्रेणी में आता है.

कोहरे ने मचाया कोहराम

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में कोहरे ने कोहराम मचाया दिखता है. भीषण ठंड के चलते जहां लोग आलाव का सहारा लेने को मजबूर हैं. वहीं कोहरे के कारण जीटी रोड पर वाहनों की रफ्तार सुस्त होती हुई दिखाई दी है. Zee media की टीम जब कोहरे व भीषण ठंड का जायजा लेने निकली, तो देखा कि जीटी रोड पर विजिबिलिटी कम होने के कारण वाहन चालक हेडलाइट जलाकर चलने पर मजबूर थे. वहीं जगह-जगह लोग अलाव का सहारा लेते हुए नजर आए ताकि किसी तरह ठंड से बचाव हो सके. वहीं सूर्य देवता के दर्शन एक सप्ताह नहीं होने से लोग कयास लगाते दिखे कि आखिर सूर्य देव कब दर्शन देंगे व उन्हें ठंड से निजात मिलेगी.

दिल्ली में बारिश के आसार

मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार यानी की आज आसमान में बादल छाए रहेंगे. सुबह के वक्त हल्का कोहरा रह सकता है और दिन में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है. अधिकतम तापमान 17 और न्यूनतम तापमान 6 डिग्री के आसपास रह सकता है. 10 और 11 जनवरी को आसमान साफ रहने की संभावना है. अधिकतम तापमान 17 से 18 और न्यूनतम तापमान 7 से 8 डिग्री रह सकता है. तो वहीं, 12 और 13 जनवरी को आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे. अधिकतम तापमान 18 से 19 डिग्री और न्यूनतम तापमान 6 से 7 डिग्री रह सकता है. 14 जनवरी को आसमान साफ रहेगा और अधिकतम तापमान 19 और न्यूनतम तापमान 6 डिग्री तक रह सकता है.

(इनपुटः दर्शन कैत, असाइमेंट)

Trending news