Pandav Nagar Rape Case: AAP ने 4 साल की बच्ची से रेप के विरोध में किया प्रदर्शन, एडीशन DCP को सौंपा ज्ञापन
Advertisement

Pandav Nagar Rape Case: AAP ने 4 साल की बच्ची से रेप के विरोध में किया प्रदर्शन, एडीशन DCP को सौंपा ज्ञापन

Pandav Nagar Rape Case: आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ निगम पार्षद एवं लोकसभा प्रत्याशी कुलदीप कुमार ने बच्ची से हुए दुष्कर्म को लेकर थाना मंडावली पर धरना प्रदर्शन किया. उसके बाद उन्होंने एडिशनल डीसीपी सुनील पांचाल को एक ज्ञापन सौंपा. 

Pandav Nagar Rape Case: AAP ने 4 साल की बच्ची से रेप के विरोध में किया प्रदर्शन, एडीशन DCP को सौंपा ज्ञापन

Delhi Rape Case News: रविवार को पांडव नगर इलाके में हुए 4 वर्षीय बच्ची से रेप का मामला सामने आया था, जिसके बाद आज आम आदमी पार्टी में (गठबंधन) के घोषित प्रत्याशी कुलदीप कुमार के नेतृत्व में पांडव नगर के लिए लगने वाले थाने मंडावली के बाहर अपने साथियों के साथ प्रदर्शन किया. 

उन्होंने मांग की कि फास्ट्रेक कोर्ट में यह केस चले और आरोपी को फांसी की सजा हो. वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि बच्ची के साथ रेप करने वाला एक व्यक्ति नहीं था. वह एक ग्रुप था, जिसमें से किसी एक को पकड़ा गया, बाकी को पुलिस बचा रही है

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ निगम पार्षद एवं लोकसभा प्रत्याशी कुलदीप कुमार ने बच्ची से हुए दुष्कर्म को लेकर थाना मंडावली पर धरना प्रदर्शन किया. उसके बाद उन्होंने एडिशनल डीसीपी सुनील पांचाल को एक ज्ञापन सौंपा. उसमें उन्होंने यह लिखा कि उस बेटी को इंसाफ चाहिए और उसके दोषी जो भी हैं उनको सख्त से सख्त सजा होनी चाहिए. ज्ञापन सौंपने के बाद उन्होंने विरोध प्रदर्शन खत्म किया. 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: पांडव नगर में 4 साल की बच्ची से रेप, आतिशी ने की तुरंत सजा की मांग

इस मामले में पुलिस का कहना है कि बच्ची को AIIMS में भर्ती किया गया है. उसके प्राइवेट पाट्स में सूजन है. चार साल की बच्ची ट्यूशन पढ़ने गई थी. जहां ट्यूशन टीचर ने बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने से उसको प्राइवेट पाट्स में छुआ और उससे बलात्कार किय. साथ ही बच्ची को आरोपी ने धमकी भी दी कि अगर घर में किसी को इसके बारे में बताया नहीं है. जिसके बाद बच्ची ने रोते-बिलखते हुए घर जाकर सारी बात अपने मां को बताई. जिसके बाद उसे अस्पताल लेकर जाया गया और पुलिस में सूचना दी गई. 

फिलहाल परिजनों की शिकायत पर मंडवाली थाना में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर और ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पीड़ित बच्ची को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से एम्स रेफर कर दिया गया है. जहां बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है.

Input: Raj Kumar Bhati

Trending news