Delhi News: दिल्ली पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था, पूरे शहर में लगाए पंद्रह आतंकवादियों के पोस्टर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2373757

Delhi News: दिल्ली पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था, पूरे शहर में लगाए पंद्रह आतंकवादियों के पोस्टर

राष्ट्रीय राजधानी में स्वतंत्रता दिवस समारोह से पहले दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है. पुलिस ने अलकायदा और खालिस्तान से जुड़े विभिन्न आतंकवादियों के पोस्टर लगाए हैं.

Delhi News: दिल्ली पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था, पूरे शहर में लगाए पंद्रह आतंकवादियों के पोस्टर

Delhi Police: राष्ट्रीय राजधानी में स्वतंत्रता दिवस समारोह से पहले दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है. पुलिस ने अलकायदा और खालिस्तान से जुड़े विभिन्न आतंकवादियों के पोस्टर लगाए हैं. पुलिस ने पूरे शहर में इन पोस्टरों को लगाया हैं और लोगों से आतंकवादियों को पकड़ने में मदद करने के लिए भी कहा है. दिल्ली पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों के बारे में कोई भी जानकारी देने वाले व्यक्ति को उचित इनाम दिया जाएगा और मुखबिरों के नाम भी गुप्त रखे जाएंगे.

पोस्टरों में पंद्रह आतंकवादियों का जिक्र
पुलिस ने बताया कि लोगों में जागरूकता बढ़ाने और आतंकवादियों को पकड़ने में पुलिस की मदद करने के लिए सुरक्षा उपाय किए गए हैं. खान मार्केट स्थित महिला पुलिस बूथ की प्रभारी सब-इंस्पेक्टर कोमल शाक्य ने बताया कि नागरिकों में जागरूकता पैदा करने के लिए ऐसा किया जा रहा है. पुलिस के अनुसार पोस्टरों में पंद्रह आतंकवादियों का जिक्र है, जिनमें से छह आतंकीअल-कायदा से जुड़े हैं.

पंजाब पुलिस ने भी चलाया अभियान 
स्वतंत्रता दिवस से पहले देश की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पंजाब पुलिस ने भी मंगलवार को राज्य भर के सभी बस स्टैंडों पर मौके तलाशी की और सुरक्षा कदम बढ़ाए हैं. पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) पंजाब गौरव यादव के निर्देशों पर आयोजित कासो सभी 28 पुलिस जिलों में एक साथ दोपहर 1 बजे से 3 बजे तक चलाया गया, जिसके तहत पुलिस टीमों ने खोजी कुत्तों की सहायता से बस स्टैंडों पर आने-जाने वाले लोगों की तलाशी ली. 

ये भी पढ़ें: Vinesh Phogat: विनेश फोगाट ने कुश्ती से लिया संन्यास, मां को याद कर लिखा भावुक पोस्ट

स्वतंत्रता दिवस से पहले सतर्क पुलिस

सभी पुलिस आयुक्त/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (सीपी/ एसएसपी) को इस अभियान को सफल बनाने के लिए एसपी रैंक के अधिकारियों की निगरानी में अधिक से अधिक पुलिस टीमों के बीच अपने-अपने जिलों में सभी बस स्टैंडों की उचित घेराबंदी और गहन तलाशी सुनिश्चित करने के लिए कहा गया था. दिल्ली पुलिस ने स्वतंत्रता दिवस से पहले राष्ट्रीय राजधानी में चीनी मांझे की अवैध बिक्री का भंडाफोड़ किया है. सोमवार को पुलिस ने आजाद मार्केट इलाके के फैयाज गंज में एक घर से भारी मात्रा में चीनी मांझा जब्त किया। छापेमारी के दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. 

Trending news