Delhi News: उत्तरी दिल्ली पुलिस की बड़ी सफलता, कुछ ही घंटों में 2 शातिर स्नैचर्स गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2389631

Delhi News: उत्तरी दिल्ली पुलिस की बड़ी सफलता, कुछ ही घंटों में 2 शातिर स्नैचर्स गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली के सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने  CCTV फुटेज की मदद से 2 शातिर अपराधियों को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार किया है. वहीं अपराधियों के पास से  सोने की चेन बरामद हुई है.

Delhi News: उत्तरी दिल्ली पुलिस की बड़ी सफलता, कुछ ही घंटों में 2 शातिर स्नैचर्स गिरफ्तार

Delhi Crime: उत्तरी दिल्ली के सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए चेन स्नैचिंग की घटना को अंजाम देने वाले दो शातिर अपराधियों को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इनसे चोरी की गई सोने की चेन बरामद की है और वारदात के समय पहने गए कपड़े और अन्य सामग्री को भी सबूत के तौर पर जब्त किया है. इंद्रलोक इलाके में एक राहगीर पर हमला करते हुए 2 स्नैचर्स ने उसका गला पकड़कर उसे जमीन पर गिरा दिया और गले से सोने का लॉकेट छीनकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पीड़ित ने सराय रोहिल्ला थाना पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया और जांच शुरू की.

क्या है पूरा मामला 

DCP उत्तरी दिल्ली, मनोज कुमार मीणा ने बताया कि पीड़ित मनोज कुमार जो मूलचंद कॉलोनी आदर्श नगर के निवासी हैं. एक निजी फाइनेंस कंपनी में एजेंट के रूप में काम करते हैं. घटना के समय वह इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 5 से मार्केट की ओर जा रहा थें. तभी 2 स्नैचर्स ने पीछे से आकर उस पर हमला किया मारपीट की और सोने का लॉकेट छीनकर भाग गए.

शहजादा बाग इलाके से पकड़े गए आरोपी 

सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने जांच के दौरान आसपास के CCTV फुटेज खंगाले और एक फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की. गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने कई ठिकानों पर छापेमारी की. आखिरकार, पुलिस ने गारबेज पार्क मेट्रो लैंड के पास शहजादा बाग इलाके में एक शराब की दुकान के पास आरोपियों मुज्जमिल हसन और मोहम्मद इस्तेखार को धर दबोचा.

ये भी पढ़ें- जेपी दलाल का कांग्रेस पर हमला, "गरीबों की नौकरी छीनी, किसानों को दिए 2 रुपये के चेक"

आरोपी बिहार के जेल से हुआ था रिहा

जानकारी के अनुसार, दोनों आरोपियों के खिलाफ दिल्ली के विभिन्न थानों में लूटपाट स्नैचिंग और अन्य आपराधिक मामलों की दर्जनों शिकायतें दर्ज हैं. इनमें से एक आरोपी हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर जेल से रिहा हुआ था और दिल्ली आकर अपने साथी के साथ फिर से अपराध की घटनाओं को अंजाम देने लगा.

Input- Nasim Ahmad

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news