Delhi Traffic Advisory: दिल्ली के ये रास्ते आज रहेंगे बंद, घर से निकलने से पहले पढ़ें ट्रैफिक एडवाइजरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2084101

Delhi Traffic Advisory: दिल्ली के ये रास्ते आज रहेंगे बंद, घर से निकलने से पहले पढ़ें ट्रैफिक एडवाइजरी

Delhi Traffic Advisory: बीटिंग रिट्रीट समारोह से पहले, दिल्ली पुलिस ने आज दोपहर 2 बजे से रात 9 बजकर 30 मिनट तक के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. इस दौरान राजधानी दिल्ली के कुछ मार्गों में यातायात प्रतिबंधित रहेगा. 

Delhi Traffic Advisory: दिल्ली के ये रास्ते आज रहेंगे बंद, घर से निकलने से पहले पढ़ें  ट्रैफिक एडवाइजरी

Delhi Traffic Advisory Update: गणतंत्र दिवस समारोह के बाद हर साल 29 जनवरी को विजय चौक पर बीटिंग द रिट्रीट समारोह का आयोजन किया जाता है. इसके साथ ही गणतंत्र दिवस समारोह की औपचारिक समाप्ति हो जाती है. बीटिंग रिट्रीट समारोह से पहले, दिल्ली पुलिस ने आज दोपहर 2 बजे से रात 9 बजकर 30 मिनट तक के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. इस दौरान राजधानी दिल्ली के कुछ मार्गों में यातायात प्रतिबंधित रहेगा. इस दौरान ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को वैकल्पिक मार्गों से जाने की सलाह दी है.  

ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी 

 

ये रास्ते रहेंगे प्रतिबंधित
-सामान्य यातायात के लिए विजय चौक बंद रहेगा
-आर/ए सुनाहरी मस्जिद और बार ए कृषि भमन को बीच रफी मार्ग
-विजय चौक की तरफ आरए कृषि भवन से रायसीना रोड
-आर/बारा शिकोह रोड, रमेलन मार्ग और विजय चौक की तरफ आरए सुनहरी मस्जिद के आगे
-विजय चौक एवं सीन के बीच कर्तव्य पथ

ये भी पढ़ें- Weather Update: मौसम में उलटफेर रहेगा बरकरार, दिल्ली में कड़ाके की ठंड के बीच बारिश के आसार

यातायात प्रतिबंधित होने पर वाहन चालकों को वैकैल्पिक मार्ग रिंग रोड, रिज रोड, अरबिंदो मार्ग, मदरसा टी-प्वाइंट, लोधी रोड, सफदरजंग रोड, कमल अतातुर्क मार्ग, रानी झांसी रोड और मिंटो रोड जैसे वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करने की सलाह दी जाती है.

आम जनता के लिए निर्देश
बीटिंग रिट्रीट समारोह से पहले दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने आम जनता के लिए भी निर्देश जारी किए हैं. कार्यक्रम के दौरान 'कोई भी लावारिस वस्तु या संदिग्ध व्यक्ति देखने पर तुरंत अपने नजदीक ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को इसकी सूचना दें. आम जनता और वाहन चालकों से अनुरोध है कि किसी भी असुविधा से बचने के लिए संयम बनाए रखे और यातायात के नियमों का पालन करें. सड़क पर अनुशासन बनाए रखें एवं यातायात पुलिसकर्मियों के निर्देशों का पालन करें. जाम जनता से अनुरोध है कि वे अपनी यात्रा की योजना पहले से बनाए और पर्याप्त समय लेकर चले.'

 

Trending news