Delhi Political News: आतिशी ने BJP पर कसा तंज, कहा- अडानी घोटाले को उजागर करने पर आया समन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1653175

Delhi Political News: आतिशी ने BJP पर कसा तंज, कहा- अडानी घोटाले को उजागर करने पर आया समन

Delhi News: आबकारी नीति के मामले में दिल्ली के सीएम अरंविद केजरीवाल को CBI ने नोटिस जारी किया है. इस पर आप सरकार की मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर निशाना साधा है.

Delhi Political News: आतिशी ने BJP पर कसा तंज, कहा- अडानी घोटाले को उजागर करने पर आया समन

Delhi Political News: दिल्ली शराब नीति घोटाले के मामले में CBI ने सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को समन जारी किया है. इस पर दिल्ली सरकार की शिक्षा मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आखिर क्या शराब घोटाले में सीबीआई को कोई सबूत हाथ लग गया है.आखिर शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल को समन क्यों जारी किया गया तो उसके पीछे की वजह है अडानी के घोटाले को उजागर करना. 

ये भी पढ़ें: Yamunanagar Suicide: दादी ने पढ़ने को बोला तो 10 साल के बच्चे ने लगा ली फांसी

 

केजरीवाल ही उठा रहे केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज
आतिशी ने कहा कि केजरीवाल ही एक ऐसे नेता हैं, जो बार बार ये सवाल उठाते रहे हैं कि मोदी सरकार (Modi Government) आने के बाद देश में महंगाई बढ़ी है. पूरे देश में व्यवस्थाएं चरमरा गई हैं. देश में अस्पतालों के अंदर बेड नहीं हैं, युवाओं को रोजगार नहीं हैं, महंगाई बढ़ रही है, भ्रष्टाचार बढ़ा रहा है और इन मुद्दों पर पीएम मोदी के पास कोई जवाब नही है. वहीं आज जब केजरीवाल भरष्टचार को उजागर करते हैं तो पीएम मोदी अरविंद केजरीवाल की आवाज बंद करना चाहते हैं.

LIC के जरिये पहुंचा रहे फायदा
जब अरविंद केजरीवाल मोदी से पूछते है की देश के मिडल क्लास का पैसा एलआईसी (LIC) के जरिये अपने दोस्त की कंपनी में क्यों लगवाते हैं, तो पीएम उन्हे समन भेज कर डराना चाहते हैं, लेकिन केजरीवाल डरने वाले नहीं हैं. अरविंद केजरीवाल कल यानी 16 अप्रैल को सीबीआई की पूछताछ में शामिल होंगे और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उनके साथ खड़े है और जरूरत पड़ी तो सड़कों पर भी उतरेंगे.

AAP को काम करने से रोक रही BJP
आम आदमी पार्टी (AAP) दिल्ली और पंजाब में जिस तरह से काम कर रही है. भाजपा उसे रोकने की कोशिश की कर रही है, लेकिन हम विकास के काम करते रहेंगे. हम रुकने वाले नही हैं, लेकिन सवाल उठता है जब बीजेपी (BJP) के नेताओ के घर से 8 करोड़ रुपये मिलते है फिर भी वो खुलेआम घूमते हैं, लेकिन जिसके घर से कुछ नहीं मिलता वो मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) जेल में है.

संजय सिंह ने लगाए पीएम मोदी पर आरोप
वहीं इस मामले में संजय सिंह ने भी भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी आपकी सरकार और आप भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं. अरविंद केजरीवाल ने जिसकी शुरुआत विधानसभा से की, वो जारी रहेगा. 16 तारीख को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की, जेल में डालने की जो साजिश रची है, इस साजिश से अरविंद केजरीवाल की आवाज रुकने वाली नहीं. ये एक-एक घर और मोहल्ले में आवाज पहुंचेगी कि आपने अपने दोस्त के साथ मिलकर भ्रष्टाचार किया है.

Trending news