Delhi Traffic: दिल्ली में बारिश से फिर जलभराव, महरौली-बदरपुर रोड पर लगा लंबा जाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2320120

Delhi Traffic: दिल्ली में बारिश से फिर जलभराव, महरौली-बदरपुर रोड पर लगा लंबा जाम

Delhi Traffic Update: बारिश के बाद दिल्ली के कई इलाकों में भारी जलभराव हो गया. इसी के चलते महरौली-बदरपुर रोड पर स्थिति गंभीर हो गई और कई गाड़ियां खराब हो गई. लोग लंबे जाम में फंस गए. 

Delhi Traffic: दिल्ली में बारिश से फिर जलभराव,  महरौली-बदरपुर रोड पर लगा लंबा जाम

Delhi Traffic Update: देश की राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में मानसून की पहली बारिश हुई. कई दिनों से दिल्लीवासी उमसभरी गर्मी से परेशान थे. बुधवार को हुई बारिश के बाद दिल्ली में मौसम सुहाना हो गया. दिल्ली में आज बुधवार सुबह से ही बादल छाए हुए थे शाम होते-होते करीब 4:00 बजे दिल्ली के कई इलाकों में भारी बारिश हुई. बारिश के बाद दिल्ली के कई इलाकों में भारी जलभराव हो गया. महरौली-बदरपुर रोड पर बारिश के बाद स्थिति गंभीर हो गई. इस सड़क पर इतना जलभराव हो गया कि कई गाड़ियां खराब हो गई. सड़क से गुजरने वाले लोग लंबे जाम में फंस गए.

दिल्ली में कुछ दिन पहले बारिश के बाद भी महरौली-बदरपुर रोड पर भारी जल भराव हो गया था. आज फिर से बारिश के बाद इस सड़क पर वही स्थिति देखने को मिली. सड़क पर मानों बाढ़ जैसी स्थिति हो गई. भारी जलभराव के बाद इस सड़क पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया और कई गाड़ियां खराब हो गई. सिविक एजेंसियों एवं दिल्ली सरकार के दावे की एक बार फिर भापी पोल खोल हुई नजर आई. जबकि अभी पिछले दिनों जब भारी बारिश हुई थी तो पूरी दिल्ली जलमग्न हो गई थी. सभी लोग परेशानी का सामना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Rain: दिल्ली में झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहावना,IMD ने कहा इस दिन तक होगी वर्षा

भारी बारिश से कई मंत्रियों के घर में पानी घुस गया था. तब दिल्ली सरकार ने हाई लेवल की मीटिंग की थी और दावा किया था कि दिल्ली मे अब जलभराव नहीं होगा. वहीं दिल्ली की मेयर डॉ. शैली ऑबराय ने भी दावा किया था कि जलभराव जैसी समस्या नहीं होगी. मगर आज घंटे भर की बारिश में पहले जैसा नजारा देखने को मिल रहा है. 

वहीं महरौली-बदरपुर रोड से जा रहे लोगों ने बताया कि हम पिछले कई घंटे से इस सड़क पर फंसे हुए हैं. भारी जलभराव के कारण कई वाहन खराब हो गए हैं. इस सड़क की यही स्थिति रहती है. बीते कई साल से यहां भारी जलभराव होता है, लेकिन अभी तक सरकार की तरफ से कोई बड़ा कदम नहीं उठाया गया. लोगों ने कहा कि दिल्ली की मंत्री अनशन पर बैठ जाती हैं दिल्ली को न्यूयार्क बनाने की बात बोलते हैं, लेकिन विकास नहीं होता.

Input: मुकेश सिंह

Trending news