Delhi Rain: लगातार बारिश से जखीरा के पास भराभर गिरी मकान की छत, दो बच्चे हुए घायल
Advertisement

Delhi Rain: लगातार बारिश से जखीरा के पास भराभर गिरी मकान की छत, दो बच्चे हुए घायल

Delhi News: दिल्ली में लगातार हो रही बारिश से आज जखीरा के पास एक मकान की छत गिर गई, जिसमें दो बच्चे घायल हो गए हैं. इसमें फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर जांच कर रही है.

Delhi Rain: लगातार बारिश से जखीरा के पास भराभर गिरी मकान की छत, दो बच्चे हुए घायल

Delhi Rain Today: दिल्ली में लगातार हो रही बारिश से हर जगह जलभराव की स्थिति हो गई है. हर जगह पानी भरा होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच एक हादसा पश्चिमी दिल्ली के जखीरा के पास हुआ है. जहां मच्छी मार्केट के पास एक 40 गज के मकान का छत भरभराकर गिर गई.

जखीरा के पास 40 गज मकान की गिरी छत 
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई है. इसमें 2 बच्चे घायल हुए हैं, जिन्हें नजदीक के अस्पताल ले जाया गया है. फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया की मकान के ऊपर टीन शेड का छत डाला हुआ था. लगातार बारिश के कारण वह भरभराकर नीचे गिर गया. फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi Rain: दिल्ली में बारिश ने तोड़ा 41 साल का रिकॉर्ड, जानें हरियाणा में क्या हैं हालात

दिल्ली यूनिवर्सिटी नॉर्थ कैंपस में दरिया बनी सड़क
वहीं मूसलाधार बारिश के बाद आज दिल्ली यूनिवर्सिटी नॉर्थ कैंपस में बारिश से सड़क पानी भर गया. सड़क दरिया में तब्दील हुई नजर आ रही है. जहां छात्र पानी में मजे कर रहे हैं.

सीएम केजरीवाल ने कैंसल की अधिकारियों की संडे की छुट्टी 
इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी विभागों के अफसरों की आज यानि संडे की छुट्टी को कैंसल कर दिया और उन्हें काम करने के निर्देश दिए हैं. सीएम ये जानकारी ट्वीट कर दी. उन्होंने कहा कि कल दिल्ली में 126mm बारिश हुई. मानसून की टोटल बारिश का 15% मात्र 12 घण्टे में बरसा. इससे जलभराव कि स्थिति पैदा हुई, जिससे लोग काफी परेशान हुए. इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने कहा कि आज दिल्ली के सभी मंत्री और मेयर परेशानी ग्रस्थ इलाकों का इंस्पेक्शन करेंगे. साथ ही सभी विभागों के अफसरों को संडे की छुट्टी कैंसिल कर ग्राउंड पर उतरने के निर्देश दिए हैं.

Input: Neeraj Sharma

Trending news