Delhi News: राजौरी गार्डन इलाके में रोडरेज मामले में बुजुर्ग की मौत, 2 आरोपी हुए गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2016869

Delhi News: राजौरी गार्डन इलाके में रोडरेज मामले में बुजुर्ग की मौत, 2 आरोपी हुए गिरफ्तार

Delhi News: एडिशनल डीसीपी वेस्ट ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि यह घटना कल शाम 5:30 बजे के आसपास की है, जब राजौरी गार्डन थाना इलाके के टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास रोडवेज का मामला सामने आया.

Delhi News: राजौरी गार्डन इलाके में रोडरेज मामले में बुजुर्ग की मौत, 2 आरोपी हुए गिरफ्तार

Haryana News: पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन थाना इलाके में रोड रेज में एक शख्स की मौत हो गई, जिसकी पहचान 56 साल के रविंद्र सिंह के रूप में हुई है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों पवन और जतिन 21 को पश्चिम विहार स्थित उसके घर से छापा मारकर गिरफ्तार किया है. रोडवेज के इस मामले में राजौरी गार्डन थाना में 304/323/341/34 आईपीसी के तहत FIR दर्ज किया गया है. आरोप है कि उनके साथ मारपीट की गई थी.

कल शाम की है घटना
एडिशनल डीसीपी वेस्ट ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि यह घटना कल शाम 5:30 बजे के आसपास की है, जब राजौरी गार्डन थाना इलाके के टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास रोडवेज का मामला सामने आया. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. मृतक के परिवार वालों ने सिर्फ पुलिस को इतनी जानकारी दी कि वारदात को अंजाम देने वाली गाड़ी सवार सफेद रंग के क्रेटा गाड़ी में आए थे.

सीसीटीवी फुटेज से छानबीन शुरू
पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से छानबीन शुरू की और कई टीम बनाकर मामले की जानकारी इकट्ठा की. इसके बाद दोनों आरोपियों को धर दबोचा. इस मामले में पीड़ित परिवार का कहना है कि कल रविंद्र सिंह अपनी वैगनआर कार की हैड लाइट डलवाकर मोतीनगर से तिलकनगर की तरफ आ रहे थे. तभी क्रेटा कार सवार तीन युवकों ने वैगनआर कार के आगे कई बार कार लगाई. साथ ही बुजुर्ग के साथ गाली-गलौज भी की.

ये भी पढ़ें: विधानसभा सत्र में जहरीली शराब के मुद्देको लेकर विज पर बरसे अभय चौटाला, पूछे कई सवाल

टैगौर गार्डन मेट्रो स्टेशन की घटना
इसके बाद जैसे ही वह टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचे दो युवक क्रेटा कार से उतरे और बुजुर्ग को सड़क पर लिटाकर बहुत मारा, जब उनके बेटे बीच बचाव में आए तो उनकी भी पिटाई की और जब पीड़ित के बच्चों ने लोगों से मदद मांगी और लोग एकत्रित हुए तो आरोपी कार लेकर फरार हो गए. उसके बाद शाम 5 बजकर 30 मिनट पर पीड़ित के बेटे ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पीसीआर और राजौरी गार्डन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बगैर समय गंवाए पीसीआर से ही घायल बुजुर्ग को डीडीयू अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद रास्ते मे बुजुर्ग को उल्टी हुई और उनकी तबियत बिगड़ गई. अस्पताल में भर्ती कराने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित करार कर दिया.

INPUT- Rajesh Kumar Sharma

TAGS

Trending news