Delhi Rape: बेटे ने CCTV से खोली पिता की काली करतूत, 2 महीने पहले किया था नाबालिग से दुष्कर्म
Advertisement

Delhi Rape: बेटे ने CCTV से खोली पिता की काली करतूत, 2 महीने पहले किया था नाबालिग से दुष्कर्म

Delhi Rape: दिल्ली के बुराड़ी इलाके में पड़ोसी 65 साल के बुजुर्ग ने नाबालिक के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. 2 महीने बाद आरोपी के ही बेटे ने किशोरी के पिता को दुष्कर्म का वीडियो भेजा उसके बाद इस पूरे मामला का खुलासा हुआ.

Delhi Rape: बेटे ने CCTV से खोली पिता की काली करतूत, 2 महीने पहले किया था नाबालिग से दुष्कर्म

Delhi Rape: दिल्ली के बुराड़ी थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, दिल्ली के बुराड़ी इलाके में पड़ोसी 65 साल के बुजुर्ग ने नाबालिक के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. 2 महीने बाद आरोपी के ही बेटे ने किशोरी के पिता को दुष्कर्म का वीडियो भेजा उसके बाद इस पूरे मामला का खुलासा हुआ. बता दें कि दोनों बाप बेटे में अनबन थी और बेटे ने घर में हिडन कैमरे लगाए हुए थे, जिसमें बुजुर्ग पिता द्वारा लड़की के दुष्कर्म की घटना कैद हो गई.

बुजुर्ग पिता के बेटे ने अपने ही पिता की काली करतूतों का पर्दाफाश करते हुए अनजान नंबर से वो वीडियो लड़के के पिता तो भेज दिया. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले में दोनों परिवारों के बीच समझौता करना की कोशिश कर रही है. बुजुर्ग के अलावा एक अन्य व्यक्ति पर भी पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: फर्जी परमिट ट्रांसफर करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 14 लोग गिरफ्तार

जानें, क्या है पूरा मामला

बुराड़ी इलाके में इंसानियत को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. जहां पड़ोस के रहने वाले एक 65 साल के एक बुजुर्ग व्यक्ति ने 16 साल की नाबालिक के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. यह मामला 20 अप्रैल का है.  अप्रैल महीने में जब युवती पड़ोस के घर गई तभी मौका पाकर 65 वर्षीय आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को न बताने के लिए उसे डरा धमकाया भी गया.

बुजुर्ग ने किशोरी को धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसको जान से मार देगा, जिसके चलते मामला 2 महीने तक दबा हुआ था, लेकिन आरोपी का अपने ही बेटे के साथ कुछ विवाद चल रहा था जिसके चलते उसने घर में ही गुप्त रूप से कैमरे लगाए हुए थे. पिता की काली करतूत का MMS उसी के बेटे ने बनाया और करीब 2 महीने बाद पीड़ित किशोरी के पिता के मोबाइल पर गुमनाम नंबर से भेज दिया.

बता दें कि दुष्कर्म का पूरा MMS वाट्सऐप पर भेजा गया है. पीड़ित परिवार ने जब किशोरी से इस बारे में बातचीत की तब जाकर उसने पूरी बात बताई और मामले का खुलासा हुआ, जिसके बाद पीड़ित परिवार बुराड़ी थाने पहुंचा पुलिस ने वीडियो सबूत और किशोरी के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी बुजुर्ग सत्यवीर को गिरफ्तार कर लिया.

(इनपुटः नसीम अहमद)

Trending news