Delhi News: रिंग रोड पर DTC की 2 इलेक्ट्रिक बसें आपस में टकराई, 2 यात्री घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2267098

Delhi News: रिंग रोड पर DTC की 2 इलेक्ट्रिक बसें आपस में टकराई, 2 यात्री घायल

DTC Electric Buses:  दिल्ली में आज 28 मई मंगलवार को सुबह एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें DTC की 2 बसों आपस में टक्करा गई. यह दुर्घटना तब घटी जब एक बस दूसरी बस से आगे निकलने की कोशिश कर रही थी. उस वक्त दोनों बसें आपस में टकरा गई.

Delhi News: रिंग रोड पर DTC की 2 इलेक्ट्रिक बसें आपस में टकराई, 2 यात्री घायल

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में आज 28 मई मंगलवार को सुबह बड़ा हादसा हो गया, जिसमें DTC की 2 बसों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई.
घटना दिल्ली के नौरोजी नगर इलाके की है जहां यह हादसा हुआ है. धौलाकुंआ से नेहरू पैलेस जा रही DTC की इलेक्ट्रिक बस में पीछे से आ रही DTC की ही इलेक्ट्रिक बस ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त था कि डीटीसी बस के परखच्चे उड़ गए. वहीं इस पूरी घटनाक्रम में 2 व्यक्ति घायल भी हो गए. 

2 लोग हुए घायल
दरअसल यह दुर्घटना तब घटी जब एक बस दूसरी बस से आगे निकलने की कोशिश कर रही थी. उस वक्त दोनों बसें आपस में टकरा गई. गनीमत रही की कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ और किसी की इस घटना में जान नहीं गई. वहीं इस पूरे घटना के बाद रींग रोड एम्स की तरफ जाने वाली सड़क पर जाम लग गया. आज सुबह हुए इस घटनाक्रम पर दक्षिण पश्चिम जिले के DCP रोहित मीणा ने जानकारी दी कि दिनांक 28 मई 2024 की सुबह पुलिस स्टेशन सफदरजंग एनक्लेव को सूचना मिली कि नौरोजी नगर बस स्टैंड बाहरी रिंग रोड पर 2 डीटीसी बसों के बीच दुर्घटना हुई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे जहां डीटीसी इलेक्ट्रिक बस नंबर DL 51 GD 9016 थी, जिसे ड्राइवर आकाश निवासी धौलाकुआं चला रहा था. 

ये भी पढ़ें- 70 की उम्र में हौसला अपार, हरियाणा के रामकिशन ने किया 200 मेडल के आंकड़े को पार

पुलिस कर रही पूरे मामले की जांच
यह बस नौरोजी नगर बस स्टैंड से यात्रियों को उठा रही थी. तभी एक अन्य DTC इलेक्ट्रिक बस DL 51 GD 3421 जिसे ड्राइवर चांद वीर चला रहा था. उसने खड़ी बस को टक्कर मार दी, जिसके बाद यह हादसा हो गया. इस पूरे हादसे में सागरपुर के रहने वाले 2 लोग घायल हुए है, जिनकी पहचान मुकेश कुमार और शामशुला के रूप में हुई है. इन्हे मामूली चोटें आई हैं. वहीं इन दोनों का एम्स ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है. वहीं दिल्ली पुलिस अब इस पूरे मामले में जांचकर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

Input- Mukesh Singh

Trending news