Delhi News: दिल्ली में दो दिन से लगातार हो रही बारिश से जलभराव की स्थिति पैदा कर दी है. जिससे लोगों को आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसको लेकर मौसम विभाग ने येलो अलर्ट भी जारी कर दिया है. इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को घोषणा की है किदिल्ली के सभी स्कूल सोमवार को एक दिन के लिए बंद रहेंगे.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक दिन के लिए दिल्ली के सभी स्कूल हुए बंद
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि दिल्ली में पिछले 2 दिनों से हो रही मूसलाधार बरसात और मौसम विभाग की चेतावनियों को ध्यान में रखते हुए कल दिल्ली के सभी स्कूलों को एक दिन के लिए बंद किया जा रहा है.


ये भी पढ़ें: Delhi Rain: दिल्ली में बढ़ रहा है यमुना का जलस्तर, मंगलवार तक खतरे के निशान तक पहुंचने की आशंका


 


पश्चिमी विक्षोभ और मानसूनी हवाओं का प्रकोप जारी 
बता दें कि पश्चिमी विक्षोभ और मानसूनी हवाओं के बीच परस्पर क्रिया के कारण उत्तर पश्चिम भारत में तेज बारिश हो रही है. जिसमें दिल्ली भी शामिल है, जहां मौसम की पहली बहुत भारी बारिश हुई.


सीएम केजरीवाल ने कैंसल की अधिकारियों की संडे की छुट्टी 
इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सभी विभागों के अफसरों की संडे की छुट्टी को कैंसल कर दिया और उन्हें काम करने के निर्देश दिए हैं. सीएम ये जानकारी ट्वीट कर दी. उन्होंने कहा कि कल दिल्ली में 126mm बारिश हुई. मानसून की टोटल बारिश का 15% मात्र 12 घण्टे में बरसा. इससे जलभराव कि स्थिति पैदा हुई, जिससे लोग काफी परेशान हुए. इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने कहा कि आज दिल्ली के सभी मंत्री और मेयर परेशानी ग्रस्थ इलाकों का इंस्पेक्शन करेंगे. साथ ही सभी विभागों के अफसरों को संडे की छुट्टी कैंसिल कर ग्राउंड पर उतरने के निर्देश दिए हैं.