सुभाष नगर में कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग में दो घायल, देखें इस हमले का वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1177297

सुभाष नगर में कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग में दो घायल, देखें इस हमले का वीडियो

बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते यह हमला किया गया. फायरिंग में घायल हुए दो लोगों की पहचान अजय चौधरी और जस्सा चौधरी के रूप में हुई है. गोलीबारी के बाद इलाके में तनाव है. पुलिस बल को तैनात किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के कई टीमें बनाई गई हैं. 

सुभाष नगर में कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग में दो घायल, देखें इस हमले का वीडियो

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के सुभाष नगर इलाका शनिवार शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. बीच राह दो हमलावरों ने कार सवार लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. हमलावरों ने 10 से ज्यादा गोलियां चलाईं. वारदात में दो लोग घायल हो गए.

उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. कार पर फायरिंग करते हुए दो लोग सीसीटीवी में कैद हुए हैं.

 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आते जाते वाहनों के बीच दो शख्स सफेद रंग की कार पर एक के बाद एक फायर कर रहे हैं. बुलेट खत्म होने के बाद हमलावर पिस्टल को रीलोड कर फिर से फायरिंग करता है. इस बीच कार सवार वहां से कार को आगे की ओर भगाता है और फिर बैक कर वहां से निकलने की कोशिश करते हैं. 

बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते यह हमला किया गया. पुलिस के मुताबिक फायरिंग में घायल हुए दो लोगों की पहचान अजय चौधरी और उनके भाई जसवंत चौधरी के रूप में हुई है. अजय चौधरी काशोपुर मंडी के अध्यक्ष हैं. गोलीबारी के बाद इलाके में तनाव है. पुलिस बल को तैनात किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के कई टीमें बनाई गई हैं. 

सलमान त्यागी गैंग पर शक
घटना के वक्त दोनों भाई तिहार गांव में अपने घर की तरफ जा रहे थे, तभी सुभाष नगर चौक पर स्कूटी सवार हमलावरों ने उनकी कार पर करीब 20-25 गोलियां चलाईं. ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि इस घटना के पीछे सलमान त्यागी गिरोह का हाथ हो सकता है, जो फिलहाल जेल में बंद है. अजय चौधरी की उससे दुश्मनी चल रही है.

Trending news