Delhi Traffic Jam: झंडेवालन से करोल बाग तक लगा 4 किलोमीटर लंबा जाम, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाजरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1679077

Delhi Traffic Jam: झंडेवालन से करोल बाग तक लगा 4 किलोमीटर लंबा जाम, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाजरी

Delhi Traffic Jam: दिल्ली में बेमौसम बारिश ने लोगों की परेशानी को बढ़ा दिया है. बारिश की वजह से कई जगह पर जाम लगा हुआ है. लोग घंटों से जाम में फंसे हुए हैं. पंचकुइयां रोड से लेकर झंडेवालन मेट्रो स्टेशन करोल बाग तक करीब 4 किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ है. 

Delhi Traffic Jam: झंडेवालन से करोल बाग तक लगा 4 किलोमीटर लंबा जाम, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाजरी

Delhi Traffic Jam: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर आज दोपहर में हुई आधे घंटे बारिश के बाद दिल्ली की सड़कों पर जलजमाव की स्थिति बन गई है, तो वही इसी कड़ी में दक्षिणी दिल्ली के MB रोड पर हुई बारिश के बाद जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई, जिसके कारण सड़क से गुजरने वाले वाहनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है,  तो वही सड़क पर जलजमाव की वजह से वाहनों की रफ्तार पर भी इसका असर देखने को मिला. कई वाहन तो सड़क पर जल जमा होने की वजह से गिरते-गिरते बचे है.

दरअसल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि वह दिल्ली की सड़कों को पेरिस की सड़क की तरह बनाएंगे मगर, जिस तरह हल्की बारिश के बाद सड़क पर जलजमाव की स्थिति बन रही है वह दिल्ली सरकार के सिविक एजेंसियों की पोल खोलती हुई नजर आ रही. वहीं राहगीरों ने बताया कि हमें बारिश के बाद सड़क पर पानी ही पानी नजर आ रहा है जिसके वजह से कई घंटों की मशक्कत के बाद वाहनों के जाम से निकले है. खानपुर से लेकर संगम विहार तक सड़क पर जलजमाव होने की वजह से जाम ज्यादा लग रहा है. हालांकि इस दौरान सड़क पर जाम न लगे इसको लेकर दिल्ली के ट्रैफिक पुलिसकर्मी सड़क पर वाहनों को आवाजाही कराते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः Delhi Rain: घंटेभर की बारिश से मौसम हुआ खुशनुमा, सड़कें बनी तालाब, जगह-जगह लगा ट्रैफिक जाम

बेमौसम बारिश ने बड़ाई लोगों की परेशानी, कई घंटों से जाम फंसे लोग

दिल्ली में बेमौसम बारिश ने लोगों की परेशानी लगातार बढ़ती जा रही है. बारिश की वजह से कई जगह पर जाम लगा हुआ है. लोग घंटों से जाम में फंसे हुए हैं. पंचकुइयां रोड से लेकर झंडेवालन मेट्रो स्टेशन करोल बाग तक करीब 4 किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ है, जिसकी वजह से लोगों की परेशानी बढ़ गई है. जाम की वजह से एंबुलेंस भी जाम में फंसी हुई है.

AIIMS अंडरपास में भरा बारिश का पानी

इतना ही नहीं आज दोपहर दिल्ली- NCR में हुई बारिश की वजह से सड़कों पर लगातार जाम की स्थिति बनी हुई है. बारिश के कारण मौसम बेहद सुहाना हो गया है, लेकिन उसके साथ-साथ दिल्ली वालों के लिए ये आफत वाली बारिश भी साबित हो रही है. दिल्ली वालों को तो अब आदत सी बन गई है. क्योंकि बरसात का मौसम हो या फिर बेमौसम बरसात थोड़ी बहुत भी बारिश होने पर दिल्ली की सड़कों पर पानी लगना आम बात हो गया है. अभी की बारिश तो बेमौसम बारिश है. यह तस्वीरें एम्स के पास की महात्मा गांधी मार्ग फ्लाई ओवर के निचे अंडर पास की हैं. ये सड़क बारिश के कारण पूरी डूब चुकि है.

दिल्ली के नजफगढ़ में ओलो के साथ जोरदार बारिश

देश की राजधानी दिल्ली में जहां बारिश के बाद लोगों को गर्मी से तो राहत मिल गई, लेकिन वही नजफगढ़ के लोगों के लिए यह बारिश आफत बनती नजर आई. नजफगढ़ में 3 बजे के आसपास तेज आंधी के साथ बारिश और जोरदार ओलो के साथ बारिश होने लगी. नजफगढ़ इलाके की बात करें तो यहां अधिकतर लोग खेती करते हैं और इस बारिश से उनकी फसल खराब होने का डर है.

(इनपुटः असाइमेंट)

Trending news