Delhi Water Crisis: पानी की किल्लत पर साथ-साथ बीजेपी कांग्रेस! AAP सरकार के खिलाफ मोर्चाबंदी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2292020

Delhi Water Crisis: पानी की किल्लत पर साथ-साथ बीजेपी कांग्रेस! AAP सरकार के खिलाफ मोर्चाबंदी

Delhi Water Crisis: जल समस्या को लेकर मामला सिर्फ नारेबाजी और मटकाफोड़ प्रदर्शन तक सीमित नहीं रहा. बल्कि कांग्रेस के नेता आम आदमी पार्टी के नेताओं पर जमकर हमलावर भी नजर आए. कांग्रेस की निगम पार्षद ने स्थानीय आम आदमी पार्टी से विधायक एवं उनके कार्यकर्ताओं पर ही टैंकर माफिया होने और टैंकर माफियाओं को समर्थन देने का आरोप लगा दिया है.

Delhi Water Crisis: पानी की किल्लत पर साथ-साथ बीजेपी कांग्रेस! AAP सरकार के खिलाफ मोर्चाबंदी

Delhi Water Crisis: देश की राजधानी में जल संकट के कारण पूरी दिल्ली बेहाल है. इस मामले पर दिल्ली में राजनीति भी जम के हो रही है. दिल्ली के आया नगर में पानी की समस्या को लेकर दिल्ली सरकार के खिलाफ मटकाफोड़ प्रदर्शन हुआ. इस प्रदर्शन की अगुवाई कांग्रेस से स्थानीय निगम पार्षद शीतल चौधरी और उनके पति वेदपाल चौधरी ने किया.

कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
जल समस्या को लेकर मामला सिर्फ नारेबाजी और मटकाफोड़ प्रदर्शन तक सीमित नहीं रहा. बल्कि कांग्रेस के नेता आम आदमी पार्टी के नेताओं पर जमकर हमलावर भी नजर आए. कांग्रेस की निगम पार्षद ने स्थानीय आम आदमी पार्टी से विधायक एवं उनके कार्यकर्ताओं पर ही टैंकर माफिया होने और टैंकर माफियाओं को समर्थन देने का आरोप लगा दिया है. प्रदर्शन के दौरान इन नेताओं ने यहां तक कहा कि अगर दिल्ली सरकार आयानगर और छतरपुर इलाके की पानी की समस्या को जल्द दूर नहीं करेगी तो वह अपने इस प्रदर्शन को और बड़ा करेंगे और आने वाले दिनों में इससे भी ज्यादा संख्या में प्रदर्शन होगा.

ये भी पढे़: Karnal News: नागरिक अस्पताल में पाई गई खामियां, स्टाफ को किया जा सकता है सस्पेंड

बीजेपी भी कर चुकी है प्रदर्शन
इससे पहले पहले बीजेपी भी आम आदमी पार्टी के ऊपर कई तरह के आरोप लगाकर मटकाफोड़ प्रदर्शन कर चुकी है. वहीं, अब कांग्रेस के प्रदर्शन से ये साफ हो गया है कि आने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अपनी खोई हुई जमीन पाने के लिए जद्दोजहद करने लगी है. दिल्ली में जलसंकट के समस्या को लेकर एक तरफ दिल्ली सरकार को सुप्रीम कोर्ट से फटकार पड़ रही है तो दूसरी तरफ तमाम राजनीतिक दल उसके खिलाफ खड़े हो गए हैं. इसके अलावा पानी की कमी का गुस्सा जनता में भी हर तरफ देखने को मिल रहा है.

INPUT- Mukesh Singh

Trending news