Delhi Water Crisis: सुल्तानपुरी वॉटर टैंक का BJP सांसद योगेंद्र चांदोलिया ने किया निरीक्षण, बोले- यहां लगाएंगे ताला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2297797

Delhi Water Crisis: सुल्तानपुरी वॉटर टैंक का BJP सांसद योगेंद्र चांदोलिया ने किया निरीक्षण, बोले- यहां लगाएंगे ताला

Delhi Water Crisis News: BJP सांसद योगेंद्र चांदोलिया ने सुल्तानपुरी वॉटर टैंक पर ताला लगाने की बात भी कही. क्योंकि ताला लगने के बाद कोई टैंकर न ही आएगा और न ही जाएगा. ऐसे में वॉटर टैंक का पानी आप लोगों को मिलेगा. 

 

 

Delhi Water Crisis: सुल्तानपुरी वॉटर टैंक का BJP सांसद योगेंद्र चांदोलिया ने किया निरीक्षण, बोले- यहां लगाएंगे ताला

Delhi Water Crisis: एक तरफ दिल्लीवासियों पर गर्मी का प्रकोप तो वहीं दूसरी ओर चिलचिलाती गर्मी में पानी की किल्लत. दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में जल संकट बरकरार है. ऐसे में उत्तर पश्चिम लोकसभा से भाजपा सांसद योगेंद्र चांदोलिया सुल्तानपुरी स्थित दिल्ली जलबोर्ड के कार्यालय पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. इस दौरान सांसद योगेंद्र चांदोलिया टैंकर्स पर चढ़ गए और उन्होंने खुद टैंकर्स की जांच की. उन्होंने जलबोर्ड के अधिकारियों से बात करने की प्रयास भी किया. मगर कार्याकाल में किसी भी अधिकारी से उनकी बात नहीं हो पाई. वहीं भाजपा सांसद योगेंद्र चांदोलिया ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार और जल मंत्री आतिशी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने बताया कि ये दिल्ली जल बोर्ड का वॉटर टैंक है. इस टैंक से सुल्तानपुरी इलाके में पानी की सप्लाई होती है. उन्होंने कहा कि मेरे आते के साथ ही यहां के अधिकारी रफूचक्कर हो गए है.

इतना ही नहीं योगेंद्र चांदोलिया ने स्थानीय आप विधायक मुकेश अहलावत को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि लोगों को पानी देने का काम विधायक मुकेश अहलावत का है. न तो विधायक अपने घर मिलते और न ही अपने कार्यालय पर. इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली की जलमंत्री आतिशी को भी चेताया. 

ये भी पढ़ें: Water Crisis: अनिल विज ने दिल्ली में पानी की किल्लत के लिए AAP को ठहराया जिम्मेदार

योगेंद्र चांदोलिया ने दिल्ली सरकार को निंदा करते हुए कहा कि जब तक दिल्ली में टैंकर माफिया रहेंगे. दिल्ली के लोगों को पीने का पानी नहीं मिलेगा. साथ ही उन्होंने वॉटर टैंक पर ताला लगाने की बात भी कही. क्योंकि ताला लगने के बाद कोई टैंकर न ही आएगा और न ही जाएगा. ऐसे में वॉटर टैंक का पानी आप लोगों को मिलेगा. 

आपको बता दें कि दिल्ली में लंबे समय से पानी की समस्या बनी हुई है. ऐसे में आम लोगों को बूंद-बूंद के लिए भी तरसना पड़ रहा है. इस जल संकट को लेकर बीजेपी दिल्ली सरकार के खिलाफ आक्रोशित है और सड़कों पर उतर आई है. अब देखना होगा कि आरोप-प्रत्यारोप की इस सियासत में आम जनता को जलसंकट से कब तक मुक्त कराया जाता है. 

Input: Deepak

Trending news