Delhi Water Crisis: दिल्ली में पानी पर 'महाभारत', जलसंकट को संजय सिंह ने करार दिया BJP द्वारा प्रायोजित
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2296352

Delhi Water Crisis: दिल्ली में पानी पर 'महाभारत', जलसंकट को संजय सिंह ने करार दिया BJP द्वारा प्रायोजित

Delhi Water Crisis: दिल्ली में उपजी पानी की किल्लत को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा ये भाजपा द्वारा प्रायोजित है. दिल्ली में लगातार पानी की किल्लत पर आरोप मढ़ने का दौर शुरू है. भाजपा AAP पर आरोप लगा रही है तो AAP भाजपा पर.

Delhi Water Crisis: दिल्ली में पानी पर 'महाभारत', जलसंकट को संजय सिंह ने करार दिया BJP द्वारा प्रायोजित

Delhi Water Crisis: आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने सोमवार को आरोप लगाया कि दिल्ली में जल संकट भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा प्रायोजित है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने भाजपा पर राष्ट्रीय राजधानी के निवासियों के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, "हमारा मानना ​​है कि प्यासे को पानी पिलाने से ज्यादा पुण्य का काम नहीं होता और पानी रोकने से बड़ा कोई पाप नहीं है."

 

संजय सिंह ने कहा- भाजपा का प्रायोजित जल संकट
संजय सिंह ने आरोप लगाया, "मैं कह रहा हूं कि यह भाजपा का प्रायोजित जल संकट है. भाजपा चाहती है कि दिल्ली के लोगों को पानी न मिले और वो यह सुनिश्चित करने के लिए सभी षड्यंत्र कर रहे हैं." उन्होंने कहा कि दिल्ली को हरियाणा से पानी मिलता है और जब भाजपा शासित राज्य आवश्यक पानी नहीं देता है तो पानी की किल्लत हो जाती है. उन्होंने दावा किया, "हमें अपनी मांग के अनुसार पानी नहीं मिल रहा है. जब हम हरियाणा सरकार से अनुरोध करते हैं तो वह नहीं सुनती. हम उपराज्यपाल से अनुरोध करते हैं लेकिन वे आवश्यक काम नहीं करते." कुछ सप्ताह से राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में पानी की किल्लत है. जलापूर्ति कम होने या न होने की वजह से लोग परेशान हैं. इस वजह से वो निजी जलटैंकर से पानी ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में पानी के लिए हाहाकार, बीजेपी ने मटका फोड़कर मांगा आतिशी का इस्तीफा

बीजेपी-कांग्रेस का 'AAP' पर निशाना
वहीं, दूसरी ओर लगातार बीजेपी आम आदमी पार्टी वाली दिल्ली सरकार पर निशाना साध रही है. बीजेपी का कहना है कि आम आदमी पार्टी ने चुनाव से पहले लोगों से वादा किया था कि उन्हें 24 घंटे पानी मिलेगा. उन्हें पानी की कोई कमी नहीं होगी, लेकिन AAP अपने वादों पर खड़ी नहीं उतरी. दक्षिणी दिल्ली से नवनिर्वाचित सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी ने सोमवार को दिल्ली सरकार के खिलाफ मटकाफोड़ आंदोलन किया. वहीं, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने भी दिल्ली सरकार के खिलाफ पानी की किल्लत के मुद्दे पर मोर्चाबंदी की. दिल्ली में पानी के मुद्दे पर लगातार 'जंग' छिड़ा हुआ है. एक ओर जहां कांग्रेस-बीजेपी मिलकर आम आदमी पार्टी वाली दिल्ली सरकार पर निशाना साध रही है तो दूसरी ओर दिल्ली सरकार हरियाणा सरकार पर पानी न देने का आरोप लगा रही है.

Trending news