Delhi Water Crisis: राजौरी गार्डन के पॉश इलाके में साफ पानी के लिए तरस रहे लोग, सीवेज से भी परेशान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2325727

Delhi Water Crisis: राजौरी गार्डन के पॉश इलाके में साफ पानी के लिए तरस रहे लोग, सीवेज से भी परेशान

पश्चिमी जिला के राजौरी गार्डन विधानसभा के मुखर्जी पार्क एक्सटेंशन पॉश कॉलोनी में पिछले 4 सालों से पानी की समस्या बनी हुई है.

Delhi Water Crisis: राजौरी गार्डन के पॉश इलाके में साफ पानी के लिए तरस रहे लोग, सीवेज से भी परेशान

Delhi Water Crisis: पश्चिमी जिला के राजौरी गार्डन विधानसभा के मुखर्जी पार्क एक्सटेंशन पॉश कॉलोनी में पिछले 4 सालों से पानी की समस्या बनी हुई है. जबकि यहां के लोगों ने इसकी शिकायत जनप्रतिनिधि और कई अधिकारियों को कर चुके हैं, लेकिन उसके बावजूद भी इनको आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला है.

मुखर्जी पार्क एक्सटेंशन राजौरी गार्डन विधानसभा की पॉश कॉलोनी है. इसके बावजूद भी यहां लोग रात को जग-जगकर पानी भरते हैं. पानी भी गंदा आता है जो पीने लायक नहीं होता है. वहीं कॉलोन के सीवर जाम पड़े हुए है, जिसके चलते यहां के लोग काफी परेशान हैं. यहां की महिलाओं का दिल्ली सरकार के प्रति काफी रोष है. उनका कहना है कि इतनी शिकायतें होने के बावजूद भी इनकी कोई शिकायत पर सुनवाई नहीं हुई है तो उन्होंने मीडिया का सहारा लिया. इन्होंने अपना पानी को लेकर दुख व्यक्त किया कि किस तरह से लोग यहां रात को जागते हैं और उसके बावजूद भी इनको मीठा पानी की जगह गंदा पानी नसीब हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: सोमवार को घर पहुंचेगा कुलगाम में शहीद हुए जींद के जवान का शव, 4 आतंकियों को मारा

जब भी रात को जागकर यह पानी खोलते हैं तो उसमें से गंदा पानी ही आता है. लोगों ने गंदे पानी से भरी बोतलें भी दिखाई और पानी को लेकर परेशान है. लोगों ने कहा इतनी शिकायतें करने के बावजूद भी अभी तक पानी नसीब नहीं हो पा रहा है. पानी ही नहीं सीवर का गंदा पानी भी इनके घरों की दीवारों में जा रहा है. जिसके चलते मकानों की दीवार कमजोर हो जाएंगी. जिसके चलते मकान गिरने का खतरा भी बना हुआ है. अब देखना यह होगा कि दिल्ली सरकार इनकी कब तक सुनती है और इनको कब तक पानी नसीब हो पता है. सीवर की सफाई कब तक हो पाती है.

Input: Rajesh Sharma 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

 

Trending news