Delhi Weather: मौसम विभाग ने जारी किया आज येलो अलर्ट, पूरे हफ्ते होगी बारिश ही बारिश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2392791

Delhi Weather: मौसम विभाग ने जारी किया आज येलो अलर्ट, पूरे हफ्ते होगी बारिश ही बारिश

Weather Today: दिल्ली में बुधवार के दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे. इसके साथ-साथ ही हल्की बारिश होने की भी संभावना है. आज के दिन अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. 

Delhi Weather: मौसम विभाग ने जारी किया आज येलो अलर्ट, पूरे हफ्ते होगी बारिश ही बारिश

Delhi weather: दिल्ली में एक बार फिर से मौसम का मिजाज बदल गया है. बीते कई दिनों से बारिश न होने क कारण कई लोगों उमस भरी गर्मी के कारण काफी परेशान थे. लेकिन बीते दिन मंगलवार को दिल्ली के कई इलाकों में बारिश हुई. जिसके चलते एक बार फिर मौसम सुहावना हो गया और लोगों को भी उमस भरी गर्मी से राहत मिल गई. बारिश के कारण तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई. लेकिन कई इलाकों में भारी जलभराव के कारण लोगों को यातायात में काफी परेशानी हुई. मौसम विभाग ने आज यानी की बुधवार को बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. 

पूरे हफ्ते मौसम रहेगा मेहरबान 
दिल्ली में बुधवार के दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे. इसके साथ-साथ ही हल्की बारिश होने की भी संभावना है. आज के दिन अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. वहीं मौसम विभाग के अनुसार 24 और 25 अगस्त को तेज  बारिश के साथ-साथ तूफान के भी आसार हैं. दिल्ली में पूरे हफ्ते बारिश का सिलसिला यू ही जारी रहने वाला है. जिसके वजह से मौसम खुशनुमा रहेगा.

ये भी पढ़ें: Noida: ग्रेटर नोएडा में मिलेगा 7 लाख लोगों को रोजगार, खुलेंगी 3000 फैक्ट्रियां

इन जगहों पर जलभराव की समस्या
बीते मंगलवार के दिन दिल्ली में सुबह से आसमान में बादल छाए रहे और जमकर बारिश हुई. जिस कारण कई इलाकों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई. भारी बारिश के कारण छत्ता रेल चौक, मिंटो ब्रिज, नांगलोई, मुंडका, मंगी ब्रिज,  बोध घाट और आईपी मार्ग से टिकरी बॉर्डर की तरफ जाने वाली सड़कों पर पानी भरने के कारण यातायात प्रभावित रहा. 

कहां हुई कितनी बारिश 
बीते मंगलवार को दिल्ली में न्यूनतम तापमान 23.8 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 33.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. आईएमडी के अनुसार मंगलवार की सुबह रिज में 72.4 मिमी, सफदरजंग में 28.7 मिमी और लोधी रोड़ में 25.6 बारिश दर्ज की गई.

Trending news