Delhi Weather: जरा संभलकर! ठंड से वीकेंड हो सकता है खराब, 3 दिन सर्दी बरपाएंगी कहर
Advertisement

Delhi Weather: जरा संभलकर! ठंड से वीकेंड हो सकता है खराब, 3 दिन सर्दी बरपाएंगी कहर

Delhi Weather: उत्तर भारत के तमाम राज्यों में घना कोहरा और कड़ाके की ठंड से लोगों की परेशानी बढ़ा रही है, जिसका असर रेल और हवाई यातायात पर पड़ रहा है. मौसम विभाग की मानें तो उत्तर भारत के लोगों को अभी घने कोहरा और सर्दी से राहत नहीं मिलने वाली है. 

Delhi Weather: जरा संभलकर! ठंड से वीकेंड हो सकता है खराब, 3 दिन सर्दी बरपाएंगी कहर

Delhi Weather: दिल्ली एनसीआर में सर्दी का सितम जारी है. आज सड़कों पर विजिबिलिटी बाकी दिनों के मुकाबले काफी बेहतर नजर आई है. आज मौसम विभाग की तरफ से शीतलहर, कोल्ड डे और कुछ जगहों पर कोहरे को लेकर रेड अलर्ट जारी किया गया है. दिल्ली में आज का अधिकतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस, तो वहीं न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना जताई गई है.

पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में आज सर्दी को लेकर रेड अलर्ट जारी किया गया है. आज दिल्ली का औसत एक्यूआई 331 है, जो बेहद खराब श्रेणी में दर्ज किया जाता है. हालांकि 20 दिनों के मुकाबले प्रदूषण में सुधार देखने को मिल रहा है. आईएमडी की रिपोर्ट के मुताबिक, पालम एयरपोर्ट पर विजिबिल्टी 1100m दर्ज की गई है.

यात्रियों को करना पड़ रहा है लंबा इंतजार

उत्तर भारत के तमाम राज्यों में घना कोहरा और कड़ाके की ठंड से लोगों की परेशानी बढ़ा रही है, जिसका असर रेल और हवाई यातायात पर पड़ रहा है. मौसम विभाग की मानें तो उत्तर भारत के लोगों को अभी घने कोहरा और सर्दी से राहत नहीं मिलने वाली है. यात्री प्लेटफॉर्म पर खड़े परेशान हो रहा है. 20 जनवरी को देश के विभिन्न हिस्सों से दिल्ली आने वाली ट्रेनें देरी से पहुंची. ट्रेनें घंटों से देरी से चल रही हैं.

वीकेंड पर कैसा रहेगा मौसम

मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, 20 जनवरी को अधिकतम तापमान 15 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. आज दिल्ली में कोल्ड से गंभीर कोल्ड डे की स्थिति रहने वाली है. वहीं, कोहरे का भी असर देखने को मिलने वाला है. आने वाले रविवार को दिल्ली में न्यूनतम तापमान 8 डिग्री और अधिकतम तापमान 16 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. नई दिल्ली में कल यानी रविवार को भी कोल्ड डे की स्थिति रहेगी.

(इनपुटः असाइमेंट)

Trending news