Weather: दिल्ली में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2426055

Weather: दिल्ली में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

Weather: मौसम विभाग दिल्ली में भारी बारिश होगी, जिसको देखते हुए मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया है. इस दौरान बारिश के साथ-साथ तेज हवाएं भी चलेंगी. बारिश के कारण दिल्ली का मौसम तो काफी सुहावना हो जाएगा,

Weather: दिल्ली में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

Delhi-NCR Weather Today: दिल्ली-एनसीआर में अभी भी बारिश का दौर जारी है. गाजियाबाद में बुधवार देर रात तक शुरू हुई बारिश अभी तक जारी है. वहीं दिल्ली में सुबह-सुबह कई इलाकों में बारिश के कारण मौसम सुहावना हो गया और लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिल गई. वहीं मौसम विभाग ने गुरुवार को तेज हवाओं के साथ-साथ बारिश की संभावना भी जताई है. ऐसा बताया जा रहा है कि इस दौरान शहर में तकरीबन 30 से 40 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से हवाएं भी चल सकती है. मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में भी दिल्ली में बारिश का दौर जारी रहेगा. 

मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट
मौसम विभाग दिल्ली में भारी बारिश होगी, जिसको देखते हुए मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया है. इस दौरान बारिश के साथ-साथ तेज हवाएं भी चलेंगी. बारिश के कारण दिल्ली का मौसम तो काफी सुहावना हो जाएगा, लेकिन इस बीच लोगों को जलभराव की समस्या का भी सामना करना पड़ेगा. जिस कारण लोगों को जाम की समस्या का भी सामना करना पड़ सकता है. पिछले कई दिनों से दिल्ली में बारिश का दौर जारी है. लगातार हो रही बारिश के कारण अब रात को ठंडक का एहसास होने लगा है और तापमान में भी कमी देखी गई है. वहीं इस दौरान दिल्ली में अधिकतम तापमान 32 से 34 डिग्री सेल्सियस बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें: Haryana Assembly Elections: कांग्रेस ने जारी की पांच उम्मीदवारों की अपनी चौथी लिस्ट

फरीदाबाद और गुरुग्राम में बारिश का अलर्ट
मौसम विभाग ने दिल्ली के साथ गुरुग्राम और फरीदाबाद में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. आज इन दोनों शहरों में झमाझम बारिश देखने को मिल सकती है. वहीं मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में शहर में बारिश का दौर जारी रहेगा.

गौतमबुद्ध नगर और गाजियाबाद में हल्की बारिश की संभावना जताई है, जिसको देखते हुए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार शहर में गरज-चमक के साथ बारिश होगी और तेज हवाएं भी चलेंगी. 

Trending news