सड़क पर टहल रहे 21 साल के युवक को घेरकर चाकुओं से गोद डाला, मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1294545

सड़क पर टहल रहे 21 साल के युवक को घेरकर चाकुओं से गोद डाला, मौत

दिल्ली के त्रिलोकपूरी में एक युवक शाम के समय टहल रहा था. इस दौरान कुछ अज्ञात बदमाशों ने अचानक उस पर चाकुओं से हमला कर दिया, जिस कारण उसकी मौत हो गई. 

सड़क पर टहल रहे 21 साल के युवक को घेरकर चाकुओं से गोद डाला, मौत

सचिन/नई दिल्ली: दिल्ली के मयुर विहार थाना इलाके के त्रिलोकपूरी में एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. करीब 6 हत्यारे वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. सूचना पर आला अधिकारी सहित पुलिस बल ने पहुंचकर पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गया है. घटना का सीसीटीवी (CCTV) भी सामने आया है. इसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें: BJP शासित इन 6 राज्यों में आतंकी संगठन ISIS का फैला जाल, NIA ने किया बड़ा खुलासा

पुर्वी दिल्ली के मयूर विहार थानां अंतर्गत त्रिलोकपुरी के 16-ब्लॉक में एक युवक की अज्ञात बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. हत्या के बाद अज्ञात हमलावर मौके से फरार हो गए. मृतक की पहचान तुषार (21) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि देर शाम तुषार घर के पास बने एक मंदिर बाहर टहल रहा था तभी लगभग आधा दर्जन युवकों ने तुषार को घेर लिया और ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया. जिसके बाद घायल तुषार कुछ दूरी पर जाकर गिर पड़ा. इसके बाद एक पड़ोसी युवक घायल तुषार को पास के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल लेकर गया, जहां पर डॉक्टरों ने तुषार को मृत घोषित कर दिया.

एडिशनल डीसीपी सचिन शर्मा ने बताया कि देर शाम पुलिस को वारदात की सूचना मिली थी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया, जिसके बाद हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने घटना स्थल के पास लगे cctv फुटेज खंगाल रही है और फरार आरोपियों की पहचान में जुट गई है. हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस के मुताबिक तुषार पर भी विभिन धाराओं में 2 मुकदमे दर्ज हैं. इससे आशंका जताई जा रही है कि तुषार की हत्या रंजिश के चलते की गई है.

Trending news