चालबाज यूट्यूबर ने अपने हुस्न से ठगे 80 लाख, अब सलाखों के पीछे
Advertisement

चालबाज यूट्यूबर ने अपने हुस्न से ठगे 80 लाख, अब सलाखों के पीछे

दिल्ली की महिला यूट्यूबर Namra Qadir को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नामरा कादिर पर एक बिजनेस मैन को हनी ट्रैप में फसा कर उससे लाखों कि अवैध वसूली करने का आरोप लगा है. ग्रुरुग्राम पुलिस ने चालबाज यूट्यूबर को चार दिन के रिमांड में लेकर मामले की जांच शुरू कर दिया है.

चालबाज यूट्यूबर ने अपने हुस्न से ठगे 80 लाख, अब सलाखों के पीछे

नई दिल्ली: दिल्ली की महिला यूट्यूबर Namra Qadir को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नामरा कादिर पर एक बिजनेस मैन को हनी ट्रैप में फसा कर उससे लाखों कि अवैध वसूली करने का आरोप लगा है. ग्रुरुग्राम पुलिस ने चालबाज यूट्यूबर को चार दिन के रिमांड में लेकर मामले की जांच शुरू कर दिया है. साथ ही आरोपीत यूट्यूबर के पति के गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है.

कौन है नामरा कादिर 
नामरा कादिर एक महिला यूट्यूबर है. नामरा कादिर के यूट्यूब चैनल को 6 लाख से ज्यादा लोगों ने सब्सक्राइब कर रखा है. साथ ही महिला यूट्यूबर के इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा लोग जुड़े हैं.  नामरा यूट्यूब पर फैशन, लाईफ-स्टाईल और फिल्मी गानों पर वीडियो बनाती हैं.

जालसाज नामरा कादिर  
नामरा पर आरोप है की उसने अपने पति के साथ मिलकर गुरुग्राम के बिजनेसमैन को रूपजाल में फंसाया और उसके बाद रेप के झूठे मामले में फसाने की धमकी दी. साथ ही पीड़ित से 80 लाख से ज्यादा की अवैध वसूली को अंजाम भी दिया है. जिसके बाद बीती 24 नवंबर को सेक्टर 50 थाने ने पीड़ित बिजनेसमैन की शिकायत पर अवैध वसूली का मामला दर्ज किया गया था. दिल्ली के शालीमार बाग के रहने वाले हैं नामरा क़ादिर और उसका पति मनीष उर्फ विराट बेनीवाल.

ये भी पढ़ें- शादी में मेहमान बनकर शामिल हुए चोर, लाखों रुपये लेकर हुए फुर्र

सेक्टर 50 के थाने में शिकायत दर्ज
गुरुग्राम के बादशाहपुर के रहने वाले बिजनसमैन ने बताया कि वह बिजनस के सिलसीले में नमरा कादरी से पहली बार मिला था. धीरे-धीरे उनकी मुलाकात दोस्ती में बदल गई उसके बाद नामरा और उसके पति मिलकर उसे ब्लैकमेल किया और उससे 80 लाख लिए. बिजनेसमैन ने सेक्टर 50 के थाने में शिकायत दी थी कि दिल्ली के रहने वाली नामरा कादरी और उसके पति मनीष ने उसे ब्लेक मैल किया है और उससे 80 लाख रुपए लिए. बिजनसमैन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो आरोप सही पाए गए. इस पर पुलिस ने यूट्यूबर नमरा कादरी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मनीष बेनीवाल की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि वे जल्द मनीष को भी गिरफ्तार कर लेंगे. 

 

Trending news