Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार के दिन इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानें कैसा रहेगा आपका दिन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1739634

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार के दिन इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

Aaj Ka Rashifal 16 June 2023: शुक्रवार का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. आइये जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

 

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार के दिन इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

Aaj Ka Rashifal: आज आषाढ़ महीने के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि और दिन शुक्रवार है. शुक्रवार का दिन माता लक्ष्मी को समर्पित होता है. इस दिन पूरे विधि-विधान से मां लक्ष्मी की पूजा-अर्चना की जाती है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

मेष राशि (Aries)
मेश राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाले हैं. सन्तान सुख में वृद्धि होगी. परिवार की स्थिति में सुधार हो सकता है. मानसिक तनाव रहेगा. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा. भाइयों का सहयोग मिलेगा. मित्रों के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. कारोबारी कार्यों में मन लगेगा. लाभ के अवसर मिलेंगे.

वृष राशि (Taurus)
वृष राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा. नौकरी में तरक्की के आसार है. परिवार में व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कारोबार में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है. परेशानियां बढ़ सकती हैं. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. शैक्षिक कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं. कोई खुशखबरी मिलने की संभावना है. वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा. मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें. मित्रों का सहयोग मिलेगा. शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपके किसी पैतृक कारोबार का विस्तार हो सकता है. परिवार के साथ या अकेले यात्रा पर जा सकते हैं. कार्य की वजह से परिवार से दूर रहना पड़ सकता है. खर्चों में वृद्धि होगी. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. भाई-बहनों का साथ मिलेगा.

सिंह राशि (Leo)
सिंह रासि के लोगों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. आय की स्थिति में सुधार हो सकता है. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. घर में सुख-सुविधाओं का विस्तार होगा. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. अति उत्साही होने से बचें. परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. भाइयों के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं. कारोबार से आय में वृद्धि होगी. माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा.

तुला राशि (Libra)
इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं. परिवार का साथ मिलेगा. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी

वृश्चिक राशि (Scorpio)
आज का दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है. कारोबार में वृद्धि होगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. परिश्रम अधिक रहेगा. किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. माता-पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी से आय में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. मन में प्रसन्नता के भाव रहेंगे.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. जीवनसाथी से आपसी मतभेद भी हो सकते हैं. बातचीत के दौरान खुद की भावनाओं को कंट्रोल करें. मित्रों का सहयोग मिलेगा. धार्मिक कार्यक्रमों में हिस्सा ले सकते हैं. किसी प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं. साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता के योग हैं.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. क्रोध की अधिकता रहेगी. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.  किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. परिश्रम की अधिकता रहेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. स्थान परिवर्तन की संभावना बन रही है.

Trending news