Budh Gochar 2024: नया साल इन 3 राशियों के लिए होगा लकी, इन दो यात्राओं से खुलेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1933255

Budh Gochar 2024: नया साल इन 3 राशियों के लिए होगा लकी, इन दो यात्राओं से खुलेगी किस्मत

Budh Gochar 2024: ज्योतिष के अनुसार, बुध के राशि परिवर्तन से इन 3 राशियों को आकस्मिक धन का लाभ होने के साथ करियर में बड़ी तरक्की भी मिलने वाली है. इसी के साथ नए साल में बुध की कृपा इन तीनों राशियों की किस्मत चमकाने का भी काम करेगी. तो चलिए जानते हैं कि ये 3 लकी राशि कौन सी हैं...

Budh Gochar 2024: नया साल इन 3 राशियों के लिए होगा लकी, इन दो यात्राओं से खुलेगी किस्मत

Budh Gochar 2024: हिंदू धर्म के अनुसार, ग्रह वक्त-वक्त पर एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते रहते हैं. ग्रहों का राशि प्रवेश से लोगों के आम जिंदगी और अलग-अलग क्षेत्रों में काफी असर देखने को मिलता है. आने वाले नया साल सभी राशियों के लिए शुभ अवसर लेकर आ रहा है. साल के पहले महीने में यानी की 2 जनवरी, 2024 को को वृश्चिक राशि में ग्रहों के राजकुमार बुध प्रवेश करने जा रहे हैं, जिसका असर सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलेगा.

ज्योतिष के अनुसार, बुध के राशि परिवर्तन से इन 3 राशियों को आकस्मिक धन का लाभ होने के साथ करियर में बड़ी तरक्की भी मिलने वाली है. इसी के साथ नए साल में बुध की कृपा इन तीनों राशियों की किस्मत चमकाने का भी काम करेगी. तो चलिए जानते हैं कि ये 3 लकी राशि कौन सी हैं...

तुला राशिफलः- तुला राशि वाले जातकों के लिए 2024 में बुध ग्रह का राशि परिवर्तन लाभदायक साबित होने जा रहा है, जिसकी वजह से तुला राशि वाले जातकों को धन का लाभ मिलने वाला है. इसी के साथ इस राशि के लोग जो इन दिनों व्यापार से जुड़े हुए हैं उन्हें आने वाले साल में व्यापार में बड़ा लाभ मिलने की पूरी संभावना है. ज्योतिष के अनुसार, बुध ग्रह आपकी राशि 9वें और 12वें भाव के स्वामी पहले से ही हैं, जिसकी वजह से आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी.

ये भी पढ़ें- Venus Transit In Tula: नवंबर में चमकेगी इन लोगों की किस्मत, धनतेरस पर होगी धन की वर्षा

कुंभ राशिफलः- कुंभ राशि वाले जातकों के लिए 2024 में बुध ग्रह का राशि परिवर्तन शुभ साबित होने जा रहा है. क्योंकि, बुध आपकी राशि से कर्म भाव पर भ्रमण करेंगे, जिसकी मदद से आपको व्यापार में अच्छा खासा लाभ मिलेगा. इसी के साथ जो लोग नौकरी कर रहे हैं उन्हें नए साल में कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसको आप समय से पूरा करेंगे. ज्योतिष के अनुसार, कुंभ राशि के स्वामी शनि देव हैं और इनकी बुध के साथ मित्रता होने की वजह से आपके करियर के लिए लाभकारी साबित होने वाली है, जिसकी वजह से आपकी किस्मत चमक सकती है.

मीन राशिफलः- मीन राशि वाले जातकों के लिए 2024 में बुध ग्रह का राशि परिवर्तन बेहद ही खास होने वाला है. क्योंकि, बुध ग्रह आपकी राशि में नवम भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. इसलिए मीन राशि वाले जातकों को नए साल में किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. आने वाले साल में मीन राशि वाले जातक किसी देश या विदेश की लंबी यात्रा पर जा सकते हैं और ये यात्रा इन लोगों के लिए लाभकारी साबित होने वाली है, जिसकी मदद से आपको कार्यक्षेत्र में पद में बढ़ोतरी हो सकती है.  

Trending news