Mangal Transit In Scorpio: ग्रहों के सेनापति करेंगे राशि परिवर्तन, 16 नवंबर से चमकेंगे इन राशियों के सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1939807

Mangal Transit In Scorpio: ग्रहों के सेनापति करेंगे राशि परिवर्तन, 16 नवंबर से चमकेंगे इन राशियों के सितारे

Mangal Transit In Scorpio: मंगल ग्रह 16 नवंबर, 2023 को अपनी सबसे प्रिय राशि वृश्चिक में प्रवेश करने जा रहे हैं. मगर मंगल के राशि परिवर्तन से इन 3 राशियों के जीवन पर असर देखने को मिलेगा. इसी के साथ इन राशि वाले लोगों के करियर में सफलता के साथ आकस्मिक धन का लाभ होने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि ये 3 लकी राशि कौन सी है...

Mangal Transit In Scorpio: ग्रहों के सेनापति करेंगे राशि परिवर्तन, 16 नवंबर से चमकेंगे इन राशियों के सितारे

Mangal Transit In Scorpio: हिंदू धर्म में मंगल ग्रह को ग्रहों का सेनापति कहा जाता है. क्योंकि, मंगल ग्रह शौर्य,  साहस, पराक्रम, खेल, सेना, पुलिस और क्रोध के कारक माने जाते हैं. इसलिए जब मंगल ग्रह राशि परिवर्तन करते हैं तो सभी 12 राशियों और सभी क्षेत्रों में असर देखने को मिलेता है. यह राशि परिवर्तन कई जातकों के लिए लाभकारी साबित होता है तो कई जातकों के लिए अशुभ साबित होता है. इस बार मंगल ग्रह 16 नवंबर, 2023 को अपनी सबसे प्रिय राशि वृश्चिक में प्रवेश करने जा रहे हैं. मगर मंगल के राशि परिवर्तन से इन 3 राशियों के जीवन पर असर देखने को मिलेगा. इसी के साथ इन राशि वाले लोगों के करियर में सफलता के साथ आकस्मिक धन का लाभ होने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि ये 3 लकी राशि कौन सी है...

वृष राशिफलः वृष राशि वाले जातकों के लिए मंगल ग्रह लाभ कारी साबित होने वाला है. मंगल वृष राशि में सप्तम भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. मंगल के राशि परिवर्तन से प्रेम संबंध बंधे लोगों का विवाह हो सकते हैं. वृष राशि वाले लोग अगर इन दिनों तनाव के चलते परेशान हैं तो दिवाली के बाद उनकी ये परेशानी हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा. अगर आप व्यापार से जुड़े हुए हैं तो आप इन दिनों पार्टनरशिप में काम कर सकते हैं ऐसा करने से आपको दिवाली के मौके पर काफी बड़ा लाभ मिलेगा. इसी के साथ आपकी हर इच्छा पूरी होने वाली है. मनचाही नौकरी मिल सकती है, जिससे आपके करियर में पंख मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- Sun Transit In Dhanu: नए साल में इन राशियों को मिलेगा सूर्य देव का आशीर्वाद, प्रेम संबंध बदलेगा विवाह में

वृश्चिक राशिफलः वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए मंगल का राशि परिवर्तन बेहद खास होने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, मंगल ग्रह आपकी कुंडली के लग्न भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. मंगल के राशि परिवर्तन से इस दिवाली पर आप कोई नया वाहन या फिर कोई नया फ्लैट खरीद सकते हैं. ऑफिस में मिला कोई बड़ा टास्क आप पूरा करने में सफल होंगे, जिसके चलते ऑफिस में आपके पद और प्रतिष्ठाम में वृद्धि होगी.

कर्क राशिफलः कर्क राशि वाले जातकों के लिए मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन शुभ फल लेकर आ रहा है. क्योंकि, इस बार मंगल आपकी राशि में पंचम भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. मंगर का राशि परिवर्तन प्रेमी जोड़ो के लिए लाभ कारी साबित होने वाला है. क्योंकि, आपका प्रेम संबंध आपका विवाह में तब्दील हो सकता है. दिवाली के बाद इन लोगों को नई नौकरी का प्रस्ताव मिलने वाला है.

Trending news