Sawan 2023: सावन माह में चमकेगी इन राशियों की किस्मत, केवल इस एक राशि को मिलेगा महादेव का विशेष आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1758680

Sawan 2023: सावन माह में चमकेगी इन राशियों की किस्मत, केवल इस एक राशि को मिलेगा महादेव का विशेष आशीर्वाद

Sawan 2023: हिंदू धर्म में सावन का पवित्र महीना भगवान शिव का का सबसे प्रिय महीना है. इस बार सावन का महीना दो महीने के होने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि इस बार सावन का पवित्र महीना कब से शुरू होने जा रहा है और कब समाप्त होगा. साथ ही किन राशियों को लाभ मिलेगा और किन राशियों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. 

Sawan 2023: सावन माह में चमकेगी इन राशियों की किस्मत, केवल इस एक राशि को मिलेगा महादेव का विशेष आशीर्वाद

Sawan 2023: हिंदू धर्म में सावन का पवित्र महीना भगवान शिव का का सबसे प्रिय महीना है. हिंदू पंचांग के अनुसार, सावन का महीना श्रावण कृष्ण पक्ष के पहले दिन से शुरू होता है. यह पवित्र महीना उन शिव भक्तों के लिए हैं जो पूरा साल भगवान शिव की कृपा पाने के लिए इंतजार करते हैं. इस बार सावन का महीना दो महीने के होने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि इस बार सावन का पवित्र महीना कब से शुरू होने जा रहा है और कब समाप्त होगा. साथ ही किन राशियों को लाभ मिलेगा और किन राशियों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा और रक्षा बंधन कब है?

ज्योतिषों के अनुसार, इस बार सावन का महीन 4 जुलाई, 2023 से शुरू होने जा रहा है और 31 अगस्त, 2023 को समाप्त होगा. तो वहीं, इस बार सावन का महीना कई राशियों के लिए बेहद खास होने जा रहा है. सावन के 59 दिनों तक इन जातकों पर भगवान शिव की जमकर कृपा बरसने वाली है. तो चलिए जानते हैं कि इन 12 राशियों में से क्या आपकी भी राशि इसमें शामिल है.

ये भी पढ़ेंः Guru Purnima 2023: अगर बनाना है हर बिगड़ा काम तो गुरु पूर्णिमा के दिन राशि के अनुसार जरूर करें ये दान

मेष राशिफलः मान्यता है कि मेष राशि भोलेनाथ की सबसे प्रिय राशियों में से एक है और इसी वजह से सावन का महीना मेष राशि वाले जातकों के काफी शुभ होने वाला है. शिव की कृपा से मेष राशि वाले जातकों को कई क्षेत्रों में बड़ी सफलता हासिल होगी और वैवाहित जीवन में खुशहाली आएगी.

धनु राशिफलः इस बार सावन के महीने में धनु राशि वाले जातकों के लिए भोलेनाथ का सबसे प्रिय महीना बेहद ही खास होने वाला है. इन दिनों आपको व्यापार में बड़ी सफलता प्राप्त होगी.

ये भी पढ़ेंः Sawan 2023: बेहद खास होने वाला है सावन महीना, 8 सोमवार व्रत के साथ रखें जाएंगे 4 एकादशी व्रत, महादेव की बरसेगी अपार कृपा

सिंह राशिफलः इस बार सावन का महीन सिंह राशि वाले जातकों के लिए शुभ लाभ लेकर आ रहा है. इन दिनों आपको नौकरी नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

तुला राशिफलः इस बार भोलेनाथ का सबसे प्रिय माह तुला राशि वाले जातकों के करियर को ऊंचाई के ग्राफ पर ले जा सकता है. सावन के साथ आपके अच्छे दिन भी शुरू होंगे और रुके हुए सभी कार्य पूर्ण होंगे.

वृश्चिक राशिफलः सावन के इस पवित्र माह में वृश्चिक राशि वाले जातकों को भगवान शिव का खास आशीर्वाद प्राप्त होगा. नौकरी में सफलता प्राप्त होगी. इन दिनों आपनी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पारिवारिक जीवन भी खुशहाल व्यतीत होगा.

Trending news