Shukra Gochar in Kanya: इन 3 राशियों पर धनतेरस व दिवाली पर होगी धन की वर्षा, धन के दाता बरसाएंगे कृपा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1934126

Shukra Gochar in Kanya: इन 3 राशियों पर धनतेरस व दिवाली पर होगी धन की वर्षा, धन के दाता बरसाएंगे कृपा

Shukra Gochar in Kanya: शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन से सभी जातकों की जिंदगी पर किसी न किसी तरह का असर देखने को मिलने वाला है. शुक्र ग्रह 3 नवंबर को सुबह 4 बजकर 58 मिनट पर कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. तो चलिए जानते हैं कि किन राशियों की किस्मत चमकने वाली है...

Shukra Gochar in Kanya: इन 3 राशियों पर धनतेरस व दिवाली पर होगी धन की वर्षा, धन के दाता बरसाएंगे कृपा

Shukra Gochar in Kanya: हिंदू धर्म के अनुसार, ग्रह समय-समय पर राशि परिवर्तन करते रहते हैं. इस बीच आकर्षण और धन-ऐश्वर्य के गुरु शुक्र ग्रह एक वक्त के बाद राशि परिवर्तन जरूर करते हैं. कहते हैं कि शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन से सभी राशियों पर असर देखने को मिलता है. मगर दिवाली से पहले शुक्र ग्रह कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं.

ज्योतिष के अनुसार, शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन से सभी जातकों की जिंदगी पर किसी न किसी तरह का असर देखने को मिलने वाला है. शुक्र ग्रह 3 नवंबर को सुबह 4 बजकर 58 मिनट पर कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. तो चलिए जानते हैं कि किन राशियों की किस्मत चमकने वाली है...

ये भी पढ़ें- Budh Gochar 2024: नया साल इन 3 राशियों के लिए होगा लकी, इन दो यात्राओं से खुलेगी किस्मत

कर्क राशिफलः- कर्क राशि वाले जातकों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन लाभकारी साबित होने वाला है. क्योंकि, शुक्र ग्रह आपकी राशि में तीसरे भाव में गोचर करने जा रहे हैं, जिसकी मदद से कर्क राशि वाले लोगों के जीवन में खुशियों के साथ तरक्की भी मिलेगी. कार्यक्षेत्र में की गई मेहनत का फल आपको जरूर मिलेगा. इसी के साथ अगर आपका कोई काम काफी लंबे वक्त से रुका हुआ है तो दिवाली पर वो काम पूरा हो सकता है. इन दिनों अगर आप नौकरी में बदलाब करने का प्लान कर रहे हैं तो ये इच्छा भी आपकी पूरी हो सकती है. जो लोग व्यापार से जुड़े हुए है तो उन्हें धनतेरस पर उन पर धन की वर्षा होगी.

कन्या राशिफलः- कन्या राशि वाले जातकों के लिए शुक्र ग्रह का गोचर शुभ साबित होने वाला है. कन्या राशि वाले जातकों को इन दिनों नई नौकरी के अवसर मिल सकते हैं और साथ ही आपकी आय में भी बढ़ोतरी होगी. इन दिनों आपको भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है. इसी के साथ जो लोन इन दिनों व्यापार से नए-नए जुड़े हैं उन्हें कोई बड़ी डील मिल सकती है, जिसकी मदद से आपको धनतेरस और दिवाली पर धन का लाभ होने वाला है. इसी के साथ व्यापार के नए आय स्तोत्र खुलेंगे. इन दिनों आपको अपने पार्टनर का साथ मिलने वाला है.

ये भी पढ़ें- Venus Transit In Tula: नवंबर में चमकेगी इन लोगों की किस्मत, धनतेरस पर होगी धन की वर्षा

वृश्चिक राशिफलः- वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए शुक्र ग्रह का गोचर लाभकारी साबित होने वाला है. दिवाली से पहले इन लोगों को व्यापार और नौकरी में सफलता मिलने के पूरी संभावना है. इसी के साथ दिवाली और धनतेरस पर इन राशि वाले लोगों के धन कमाने के कई जरिए खुलेंगे और इसी की मदद से आपकी आर्थिक स्थिती भी ठीक होगी.

Trending news