Sun Transit In Scorpio: दिवाली के बाद इन राशियों का शुरू होगा गोल्डन टाइम, सूर्य देव चमकाएंगे किस्मत, करियर और कारोबार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1940275

Sun Transit In Scorpio: दिवाली के बाद इन राशियों का शुरू होगा गोल्डन टाइम, सूर्य देव चमकाएंगे किस्मत, करियर और कारोबार

Sun Transit In Scorpio: सूर्य देव के राशि परिवर्तन से इन लोगों को इस महीने धनलाभ और तरक्की मिलने की पूरी संभावना है. इसी के साथ इन तीन राशि वाले जातकों हर क्षेत्र में बड़ी सफलता मिलेगी तो चलिए जानते हैं कि ये लकी राशियां कौन सी हैं...

Sun Transit In Scorpio: दिवाली के बाद इन राशियों का शुरू होगा गोल्डन टाइम, सूर्य देव चमकाएंगे किस्मत, करियर और कारोबार

Sun Transit In Scorpio: ज्योतिष के अनुसार, हर ग्रह एक वक्त के बाद राशि परिवर्तन जरूर करता है, जिसका प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलेगा. इस सूर्य देव नवंबर में अपने सबसे प्रिय मित्र की राशि मंगल राशि में परिवर्तन करने जा रहे हैं. सूर्य देव के राशि परिवर्तन से इन 3 राशियों वाले जातकों की लाइफ पर देखने को मिलेगी. इन लोगों को इस महीने धनलाभ और तरक्की मिलने की पूरी संभावना है. इसी के साथ इन तीन राशि वाले जातकों हर क्षेत्र में बड़ी सफलता मिलेगी तो चलिए जानते हैं कि ये लकी राशियां कौन सी हैं...

मीन राशिफलः मीन राशि वाले जातकों को सूर्य देव का राशि परिवर्तन से कई लाभ मिलने वाले हैं. क्योंकि, इस बार सूर्य देव आपकी राशि में नवम भाव में प्रवेश करने वाले हैं. इसी के साथ सूर्य देव आपकी राशि के छठे भाव के स्वामी हैं. सूर्य देव देव की मदद से मीन राशि वाले जातकों को इस महीन कोर्ट-कचहरी के मामलों से हमेशा के लिए छुटकारा मिलने वाला है. अगर आप नौकरी करते हैं या फिर किसी व्यापार से जुड़े हुए हैं तो इस माह आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं, इस यात्रा के चलते, आपको नौकरी और कारोबार में बड़ा लाभ होने वाला है. इस के साथ इन दिनो आप किसी मांगलिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Mangal Transit In Scorpio: ग्रहों के सनापति करेंगे राशि परिवर्तन, 16 नवंबर से चमकेंगे इन राशियों के सितारे

कर्क राशिफलः कर्क राशि वाले जातकों के लिए सूर्य देव का राशि परिवर्तन बेहद ही लाभकारी साबित होगा. इन दिनों आपके संतान को कोई नई नौकरी का प्रस्ताव मिलने वाला है या फिर विवाह पक्का हो सकता है. इसी के साथ अगर आप किसी को मन ही मन चाहते हैं तो उसमें आपको सफलता इस महीने मिलने वाली है और आपके प्रेस संबंध को सफलता मिलेगी. इसी के साथ आप दिवाली के शुभ अवसर पर आप कोई नया वाहन या फिर कोई नई प्रोपर्टी खरीद सकते हैं.

कन्या राशिफलः कन्या राशि वाले जातकों के लिए सूर्य देव का राशि परिवर्तन शुभ साबित होने जा रहा है. इस बार सूर्य देव आपकी राशि में तीसरे भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. इसी के साथ सूर्य देव आपकी राशि में 12वें भाव के भी स्वामी हैं. इन दिनों आपको हर काम में परिवार का पूरा साथ मिलने वाला है. इसी के साथ दिवाली के अवसर पर कन्या राशि वाले लोगों को कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी पदोन्नति और बेहतर करियर के अवसर मिल सकते हैं.  

Trending news