Sun Transit In Taurus: सूर्य के बाद बुध ने भी बदली चाल, इन 5 राशि के जातक होने वाले हैं 'मालामाल'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1697583

Sun Transit In Taurus: सूर्य के बाद बुध ने भी बदली चाल, इन 5 राशि के जातक होने वाले हैं 'मालामाल'

Sun Transit In Taurus: इस महीने में अब तक 4 ग्रहों की चाल में बदलाव हो चुका है. सबसे पहले शुक्र ग्रह ने मिथुन राशि में प्रवेश किया. 10 मई को दूसरे ग्रह मंगल ने अपनी नीच राशि कर्क में प्रवेश किया. अब सूर्य ने मेष राशि से वृषभ और बुध ने मेष में प्रवेश किया है, जिसका प्रभाव सभी राशि के जातकों पर भी पड़ेगा.

Sun Transit In Taurus: सूर्य के बाद बुध ने भी बदली चाल, इन 5 राशि के जातक होने वाले हैं 'मालामाल'

Surya Budh Rashi Parivartan Gochar Sun Transit: ज्योतिषसास्त्र में ग्रहों का राशि परिवर्तन काफी महत्वपूर्ण माना जाता है, इसका असर सभी राशि के जातकों पर देखने को मिलता है. 15 मई को सूर्य और बुध का राशि परिवर्तन हुआ है. सूर्य मेष राशि से वृषभ राशि में प्रवेश कर गए हैं. वहीं 22 दिनों से अस्त बुध 16 मई यानी की आज उदय हो गए और मेष राशि में मार्गी हो गए. सूर्य और बुध के राशि परिवर्तन के बाद  सूर्य पर शनि और राहु की अशुभ छाया नहीं रहेगी. इसका असर देश के मौसम, आर्थिक और राजनीतिक स्थिति के साथ सभी राशि के जातकों पर भी देखने को मिलेगा. 

अब तक 4 ग्रहों में बदलाव 
इस महीने की शुरुआत के साथ अब तक 4 ग्रहों की चाल में बदलाव हो चुका है. सबसे पहले शुक्र ग्रह ने मिथुन राशि में प्रवेश किया. 10 मई को दूसरे ग्रह मंगल ने अपनी नीच राशि कर्क में प्रवेश किया. अब सूर्य ने मेष राशि से वृषभ और बुध ने मेष में प्रवेश किया है. इसके असर से कई राशियों के जातकों पर असर होगा. कुछ राशि के जातकों को ग्रहों में बदलाव से फायदा मिलेगा तो वहीं कुछ को सावधान रहने की जरूरत है. 

सूर्य और बुध की बदली चाल से इन 5 राशियों को होगा फायदा

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए सूर्य और बुध की बदली चाल काफी फायदेमंद रहने वाली है. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. लंबे समय से प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे जातकों के लिए भी ये समय काफी अच्छा रहने वाला है. खर्च की अधिकता रह सकती है. 

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए सूर्य और बुध के राशि परिवर्तन से सफलता के नए मार्ग खुलेंगे. आत्मविश्वास बढ़ेगा और आप अपने सभी अधूरे काम को पूरा कर पाएंगे. परिजनों के आशीर्वाद से आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Shani Jayanti 2023: इन 3 राशि के लिए फलदायी होने वाली है शानि जयंति, खास योग से इन कामों में मिलेगी सफलता

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए ये समय काफी अच्छा रहने वाला है. परिवार में मांगलिक आयोजन हो सकता है, जिसकी वजह से भागदौड़ रहेगी. आय में वृद्धि होगी. 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए भी ये समय काफी अच्छा रहने वाला है. जो लोग दूसरी नौकरी की तलाश में हैं, उन्हें कहीं से अच्छा ऑफर मिल सकता है. आपकी आय के स्त्रोत बढ़ेंगे, मेहनत के साथ ही उसका फल भी मिलेगा. 

मकर राशि
मकर राशि के लिए सूर्य और बुध का राशि परिवर्तन काफी अच्छा रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों का प्रमोशन हो सकता है. आपके कार्यक्षेत्र में बदलाव की संभावना है. धार्मिक स्थान की यात्रा संभव है. 

 

Trending news