आदमपुर दौरे पर पहुंचे डॉ सुभाष चंद्रा, किसानों और खिलाड़ियों को दी बड़ी सौगात
Advertisement

आदमपुर दौरे पर पहुंचे डॉ सुभाष चंद्रा, किसानों और खिलाड़ियों को दी बड़ी सौगात

आदमपुर पहुंचे डॉ. सुभाष चंद्रा ने विभिन्न खेत्रों में अच्छा कार्य करने वालों को सम्मानित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह तन-मन-धन से उनके साथ हैं. सबका कल्याण हो, यही उनकी सोच है. 

आदमपुर दौरे पर पहुंचे डॉ सुभाष चंद्रा, किसानों और खिलाड़ियों को दी बड़ी सौगात

रोहित कुमार/ हिसार : पूर्व राज्यसभा सदस्य डॉ सुभाष चंद्रा आज हिसार जिले के आदमपुर क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे. यहां उन्होंने 12 से ज्यादा कार्यक्रमों में शामिल हुए. डॉ सुभाष चंद्रा ने सबसे पहले गांव सदलपुर में सुभाष चंद्रा फाउंडेशन की तरफ से खोले गए फार्मर प्रोड्यूसर कंपनी के बीज बिक्री केंद्र का उद्घाटन किया. 

 

इस सेंटर को खोले जाने का उद्देश्य आसपास के किसानों को सस्ते दामों पर बेहतर क्वालिटी का बीज उपलब्ध करवाना है, ताकि किसानों की आमदनी में इजाफा हो सके. उन्होंने सदलपुर में ही भोडिया रोड पर सिंचाई के लिए खेतों में बनाए गए पक्के खाल का उद्घाटन भी किया. इसके अलावा डॉ. चंद्रा ने खारा बरवाला के श्मशान घाट में पार्क की शुरुआत करने के अलावा मंडी आदमपुर की कपास मंडी में आयोजित ग्राम स्वराज कार्यक्रम में भी शिरकत की.

इस बीच उन्होंने खेल में बेहतर प्रदर्शन करने वाले युवाओं की तारीफ की. ग्रामीणों को संबोधित करते हुए डॉ. सुभाष चंद्रा ने आदमपुर एरिया के गोद लिए  गांवों में अपने कार्यकाल में हुए विकास कार्यों के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि 450 करोड़ से ज्यादा के विकास कार्य इस एरिया में करवाए गए. 

डॉ. सुभाष चंद्रा ने जवाहर नगर में स्कूल की कक्षाओं का उद्घाटन, मंडी आदमपुर में पार्क का उदघाटन करने के अलावा सरकारी स्कूल में स्पोट्रर्स सेंटर और गांव आदमपुर में बास्केट बॉल और थ्रो बॉल ट्रैक का भी उद्घाटन किया. उन्होंने अग्रोहा में नायक चौपाल का उद्घाटन भी किया. उन्होंने अग्रोहा में नायक समाज के कार्यक्रम में शिरकत करते हुए कहा कि वह समाज की हरसंभव मदद करेंगे. कार्यक्रम के आयोजकों ने डॉ सुभाष चंद्रा का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया.

WATCH LIVE TV 

 

 

Trending news