छात्रा पर हमले के लिए आरोपियों ने Flipkart से ऑर्डर किया था Acid, ये वजह आई सामने
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1485947

छात्रा पर हमले के लिए आरोपियों ने Flipkart से ऑर्डर किया था Acid, ये वजह आई सामने

Delhi Acid Attack: आरोपियों ने वारदात के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए प्लानिंग की थी. पुलिस ने फ्लिपकार्ट से तेजाब बेचने को लेकर कुछ सवाल किए हैं. 

छात्रा पर हमले के लिए आरोपियों ने Flipkart से ऑर्डर किया था Acid, ये वजह आई सामने

नई दिल्ली: द्वारका में 17 वर्षीय छात्रा पर एसिड अटैक मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों- सचिन अरोड़ा (20), हर्षित अग्रवाल (19) और वीरेंद्र सिंह (22) को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पूछताछ में अहम खुलासा हुआ है. 

पुलिस के मुताबिक छात्र पर जो एसिड फैंका गए था, वह फ्लिप कार्ट से ऑर्डर किया गया था. आरोपी सचिन ने अपने कार्ड से इसका पेमेंट किया था. स्पेशल कमिश्नर डॉ सागर प्रीत हुड्डा के मुताबिक छात्रा की सचिन से दोस्ती थी, जो सितंबर में टूट गई थी. इसीलिए सचिन ने ये प्लानिंग की थी. दिल्ली पुलिस फ्लिपकार्ट को नोटिस भेज कर एसिड के बारे में जानकारी मांगेगी कि किस तरह का एसिड ऑनलाइन बेचा जाता है. खरीदने वाले किस मकसद से खरीद रहे हैं, इसके लिए चेक एंड बैलेंस क्या होता है.

12 घंटे के भीतर आरोपी हत्थे चढ़े

वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के 12 घंटे के भीतर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने छात्रा पर हमला करने और फिर पुलिस को गुमराह करने के लिए जबर्दस्त प्लानिंग की थी.

सचिन और 12वीं की छात्रा पर तेजाब फेंकने के लिए बाइक पर आए थे. इस बीच वीरेंद्र ने पुलिस को गुमराह करने के लिए सचिन के स्कूटर और मोबाइल फोन को दूसरी जगह ले गया था, ताकि पुलिस को लोकेशन के फेर में फंसाया जा सके. झुलसी हालात में छात्रा को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया गया है कि छात्रा 8 प्रतिशत जल गई है.

 

 

 

 

Trending news