Ed Raid Haryana: कांग्रेस विधायक के घर चली 35 घंटे ED की रेड, जरूरी दस्तावेज लेकर रवाना हुई टीम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2046313

Ed Raid Haryana: कांग्रेस विधायक के घर चली 35 घंटे ED की रेड, जरूरी दस्तावेज लेकर रवाना हुई टीम

Ed Raid Haryana: सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार और उनके सहयोगियों के ठिकाने पर छापेमारी की थी. इस दौरान ED ने विधायक के घर और कार्यालय पर 35 घंटे से ज्यादा समय तक दस्तावेज खंगाले. ईडी की टीम साल 2013 से पहले खनन में अनियमितताओं के एक मामले में दस्तावेज खंगालने विधायक के घर पहुंची थी. इसी मामले से जुड़े कुछ दस्तावेज अपने साथ लेकर गई है. 

Ed Raid Haryana: कांग्रेस विधायक के घर चली 35 घंटे ED की रेड, जरूरी दस्तावेज लेकर रवाना हुई टीम

Ed Raid Haryana: कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार के घर चली ईडी की रेड देर रात खत्म हो गई. करीब 10.30 बजे ईडी के अधिकारी कुछ जरूरी कागजात लेकर वापस लौट गए. इससे पहले यानी की 4 जनवरी को ईडी की टीम ने सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार और उनके सहयोगियों के ठिकाने पर छापेमारी की थी. इस दौरान ED ने विधायक के घर और कार्यालय पर 35 घंटे से ज्यादा समय तक दस्तावेज खंगाले.

ईडी की टीम साल 2013 से पहले खनन में अनियमितताओं के एक मामले में दस्तावेज खंगालने विधायक के घर पहुंची थी. इसी मामले से जुड़े कुछ दस्तावेज अपने साथ लेकर गई है. विधायक का कहना कि उन्हें मालूम नहीं कि किस मामले से संबंधित ED उनके घर पहुंची थी. भविष्य में भी जांच एजेंसी जो भी दस्तावेज की मांग करेगी, उसमें सहयोग किया जाएगा. ED के जाने के बाद ही एक बार फिर विधायक के घर मिलने वालों की आवाजाही शुरू हो गई है.

ये भी पढ़ेंः Haryana News: तेजस्वी यादव के बयान पर बिफरे अनिल विज, कहा- 'विनाशकाले विपरीत बुद्धि'

छापेमार के दौरान केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान घर में तैनात किए गए थे. सोनीपत के कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार खनन कारोबारी भी हैं. राजस्थान के अलावा हरियाणा में यमुनानगर में भी उनका अच्छा खासा कारोबार है. यमुनानगर में खनन एक मामले में अनियमितताओं का आरोप लगाया गया था, जिसकी शिकायत ईडी को भी भेजी गई थी.

(इनपुटः सुनिल कुमार)

Trending news