Ghaziabad Encounter: गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, तीन आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2298476

Ghaziabad Encounter: गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, तीन आरोपी गिरफ्तार

Crime News: गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट में बीती देर रात इलाके से बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ सामने आई है. कमिश्नरेट पुलिस द्वारा लूट की घटना में शामिल पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. जिनमें से दो बदमाश बुधवार को और तीन बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है.

Ghaziabad Encounter: गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, तीन आरोपी गिरफ्तार

Ghaziabad Encounter: गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट में बीती देर रात इलाके से बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ सामने आई है. कमिश्नरेट पुलिस द्वारा लूट की घटना में शामिल पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. जिनमें से दो बदमाश बुधवार को और तीन बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है. इस मुठभेड़ में मुरादनगर थाने में तैनात एक सब इंस्पेक्टर भी घायल हो गए.

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार 
पहली मुठभेड़ गाजियाबाद के थाना मुरादनगर शहजादपुर बंबा रोड पर सामने आई. जहां संदिग्ध मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया. दोनों बदमाशों ने अपने साथियों के साथ मुरादनगर क्षेत्र में 2 लूट की घटनाओं को अंजाम दिया गया था. बदमाशों ने चोरी की मोटरसाइकिल, एक सोने की चेन और लॉकेट लूटने की घटना को अंजाम दिया गया था. इस घटना में शोएब और फैजान को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था. उनके साथ फैजल और रिहान को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है. फैजल के ऊपर 7 और रिहान के ऊपर चार लूट और चोरी के मुकदमे दर्ज है.

  ये भी पढ़ें: Delhi Water Crisis: सुल्तानपुरी वॉटर टैंक का BJP सांसद योगेंद्र चांदोलिया ने किया निरीक्षण, बोले- यहां लगाएंगे ताला

बुलंदशहर के गैंगस्टर को भी किया गिरफ्तार 
गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र में वैशाली की 2/5 की पुलिया पर देर रात तकरीबन 11:15 के आस-पास बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ सामने आई. मोटरसाइकिल सवार बदमाश का पीछा कर मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. बदमाश के ऊपर एक दर्जन लूट चोरी, हत्या के प्रयास,आर्म्स एक्ट आदि के मुकदमे दर्ज हैं. बदमाश का नाम शिवम वर्मा बताया जा रहा है. शिवम बुलंदशहर का रहने वाला गैंगस्टर अपराधी था. हाल में ही इसने बुलंदशहर और बेंगलुरु में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था. बुलंदशहर में वांछित चल रहे इस गैंगस्टर के पास से 1 खोखा कारतूस,अंगूठी 4650 रुपए और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है.
Input: Piyush Gaur

Trending news