Faridabad के नाले में गिरकर किशोर की मौत, पार्षद समेत 3 पर केस दर्ज
Advertisement

Faridabad के नाले में गिरकर किशोर की मौत, पार्षद समेत 3 पर केस दर्ज

फरीदाबाद की जवाहर कॉलोनी में नाले में गिरने से बच्चे की मौत हो गई. बच्चे के पिता की शिकायत पर नगर निगम के एसडीओ, जेई और मौजूदा पार्षद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. 

 Faridabad के नाले में गिरकर किशोर की मौत, पार्षद समेत 3 पर केस दर्ज

नई दिल्ली: फरीदाबाद (Faridabad) की जवाहर कॉलोनी (Jawahar Colony) में खुले नाले में 11 साल के बच्चे के गिरने का मामला सामने आया है. इस कारण उस बच्चे की मौत हो गई है. बच्चे के पिता ने पुलिस से SDO नवीन कुमार, JE और पार्षद (Councillor) के खिलाफ पिता की शिकायत पर गैर इरादतन मामला दर्ज कराया है. बच्चे का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. 

रात के अंधेरे में नाले में गिरा बच्चा 
फरीदाबाद का यह मामला कल रात करीब 10:30 बजे का है. तीसरी क्लास का बच्चा कुणाल कुछ सामान लेने के लिए दुकान पर गया था. उसी दौरान वह खुले नाले में गिर गया. कुणाल को खुले नाले से निकालकर नजदीक के बीके अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. आज उस बच्चे का पोस्टमार्टन होने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली का खराब पानी हरियाणा के पानी को गंदा करने का जिम्मेदार : मनोहर लाल

लोगों ने गुस्से में किया चक्का जाम
पुलिस के मानें तो कुछ लोगों ने बच्चे के घरवालों को उकसाकर उसकी लाश को रोड पर रखकर जाम लगा दिया. इस पर कुछ नामजद आरोपियों के खिलाफ रोड जाम लगाने पर 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. तब मौके पर पहुंचे DCP NIT नरेंद्र कादयान ने परिजनों को समझाया, जिसके बाद रास्ते को खुलवाया गया था. 

नगर निगम अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज
मृतक कुणाल के पिता एक ट्रक चालक हैं और उन्होंने नगर निगम की लापरवाही को देखते हुए मौजूदा कार्यरत आधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. 

Trending news