Faridabad News: नशे की हालत में कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस को घसीटा, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2303736

Faridabad News: नशे की हालत में कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस को घसीटा, वीडियो वायरल

Faridabad Crime News: ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने ड्राइवर से गाड़ी हटाने को कहा और गाड़ी के कागज मांगे तो कार चालक और ट्रैफिक पुलिसकर्मी के बीच बहस होने लगी. इसके बाद कार ड्राइवर ने पुलिसकर्मी को घसीट दिया.

Faridabad News: नशे की हालत में कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस को घसीटा, वीडियो वायरल

Faridabad News: फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में नेशनल हाईवे पर कार चालक की दबंगई देखने को मिली है. जब एक पुलिसकर्मी ने कार चालक को बीच सड़क से कार हटाने को कहता है. जिसके बाद ड्राइवर कार में घसीटते हुए पुलिसकर्मी को काफी दूर तक लेकर चला जाता है. इस घटना की वीडिया वहां खड़ा एक व्यक्ति बना लेता है. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है.

अफरा-तफरी का मचा माहौल
इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल मच गया. बीच सड़क पर कार ड्राइवर को घसीटते हुए  लेकर जाने लगी. जानकारी के कार चालक बल्लभगढ़ बस स्टैंड के सामने बीच सड़क पर खड़ा था, जिससे रास्ते पर जाम लग रहा था. इसपर ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने उसे गाड़ी हटाने को कहा और गाड़ी के कागज मांगे. इस पर कार चालक और ट्रैफिक पुलिसकर्मी के बीच बहस होने लगी.

पुलिसकर्मी को ले गया घसीटते
इसी दौरान हाइवे पर मौजूद लोगों की जान जोखिम में डालकर कार ड्राइवर तेज रफ्तार में पुलिसकर्मी को रोड पर घसीटते हुए ले गया. किसी तरह पुलिसकर्मी ने कार चालक को काबू किया. लोगों के मुताबिक यह कार चालक अपनी गाड़ी में सवारियां बैठा रहा था, जब कार चालक ने गलत तरीके से गाड़ी चलाई तो सबसे पहले पीछे की सवारी उतरकर भाग गई और उसके बाद आगे की सवारी ने हैंडल ब्रेक खींची जिस से गाड़ी रुकी और पुलिसकर्मी की जान बच पाई.

घटना की वीडियो आई सामने
इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि ड्राइवर ने जानबूझकर ट्रैफिक पुलिकर्मी सहित गाड़ी चला दी, जिसकी वजह से उसकी जान खतरे में आ गई. हालांकि ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपी ड्राइवर को धर-दबोच लिया.

INPUT- Amit Chaudhary

Trending news