JJP क्यों नहीं मिलाएगी Congress से हाथ, अजय चौटाला ने बताया इसका बड़ा कारण
Advertisement

JJP क्यों नहीं मिलाएगी Congress से हाथ, अजय चौटाला ने बताया इसका बड़ा कारण

पृथला के गांव करनेरा में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि आने वाले चुनावों में पार्टी का प्रदर्शन काफी अच्छा रहेगा. 

JJP क्यों नहीं मिलाएगी Congress से हाथ, अजय चौटाला ने बताया इसका बड़ा कारण

फरीदाबाद : जननायक जनता पार्टी (JJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि कल पंचायत चुनावों की घोषणा हो सकती है और जिस तरीके से पिछले 3 साल में नगरपालिका के चुनावों में जननायक जनता पार्टी ने बढ़ोतरी हासिल की है तो पंचायत और नगर निगम के चुनाव में भी पार्टी निश्चित तौर पर बढ़त हासिल करेगी.

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि नेहरू गांधी परिवार की कांग्रेस खत्म हो चुकी है. कांग्रेस अब रसातल में जा रही है और अब डमी कांग्रेस चल रही है. कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खड़गे बिल्कुल डमी हो चले हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विरोध में हम पैदा हुए हैं, जननायक जनता पार्टी उससे कभी हाथ नहीं मिलाएगी. साथ ही यह भी कहा कि भाजपा के साथ हमारा पहले से ही नाता रहा है.

डॉ. अजय सिंह चौटाला आज जनसंपर्क अभियान के तहत पृथला के गांव करनेरा पहुंचे थे. ग्रामीणों ने उनका फूलमालाओं से स्वागत किया. इस अवसर पर आयोजकों ने रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन कराया. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि आने वाले चुनावों में पार्टी का प्रदर्शन काफी अच्छा रहेगा. 

Trending news