Faridabad: NIT में जनता Vs विधायक, नीरज शर्मा ने गिनाए काम, जनता गंदगी से परेशान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2408203

Faridabad: NIT में जनता Vs विधायक, नीरज शर्मा ने गिनाए काम, जनता गंदगी से परेशान

Faridabad NIT Assembly Election 2024:  हरियाणा के फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में कुल 6 विधानसभा सीट हैं, जिनमें से एक है फरीदाबाद एनआईटी. इस सीट से कांग्रेस के विधायक नीरज शर्मा द्वारा विकास कार्यों की बात कही जा रही है, लेकिन इसके उलट जनता कुछ और ही हकीकत बता रही है. 

Faridabad: NIT में जनता Vs विधायक, नीरज शर्मा ने गिनाए काम, जनता गंदगी से परेशान
Faridabad NIT Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है, 1 अक्टूबर को वोटिंग होगी और 4 अक्टूबर को नतीजे आएंगे. चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां उम्मीदवारों के नाम पर मंथन करने में जुट गई हैं. हरियाणा फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में कुल 6 विधानसभा सीट हैं, जिनमें से एक है फरीदाबाद एनआईटी. इस सीट से कांग्रेस के नीरज शर्मा विधायक हैं. जानते हैं आगामी चुनाव में फरीदाबाद NIT की जनता का मूड क्या है, पिछले 5 साल में यहां क्या-क्या काम हुए हैं. 
 
 
NIT विधानसभा की जनता ने बताया कि उनके क्षेत्र में पिछले 5 साल में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है. सीवर ओवरफ्लो है, सड़कों पर गंदा पानी जमा है, जिसकी वजह से आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. 
 
विधानसभा में रहने वाली महिला ने बताया कि गली में सड़क खोदकर छोड़ दी है, जिसके कारण बहुत परेशानी हो रही है. बरसात के दिनों में यहां पूरा कीचड़ भर जाता है. बच्चे स्कूल नहीं जा सकते. जवाहर कॉलोनी के रहने वाले मनीष भारद्वाज मैं बताया कि यहां पर सीवरेज पानी की काफी समस्या है, पिछले 10 साल से यहां कोई काम नहीं हुए. सीवर की समस्या हर जगह है, पानी की समस्या हर जगह है तीन-तीन मंत्री फरीदाबाद से हैं, बावजूद इसके हमारी समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा. 
 
वहीं एनआईटी विधानसभा के विधायक नीरज शर्मा कहते हैं कि जैसे मधुमक्खी फूल से रस लेती है और शहद बनाकर वापस देती है. इस सरकार ने मधुमक्खी की तरह टैक्स न लेकर मेरी एनआईटी विधानसभा की जनता के साथ मच्छर की तरह टैक्स वसूला है. जैसे मच्छर केवल खून चूसता है और बीमारी देता है. उसी तरीके से सरकार ने जनता से टैक्स लिया और बदले में सीवर पानी की समस्या दे दी. 
 
 नीरज शर्मा ने कहा कि अफसरों के सहयोग से किसी तरह मैं सेक्टर 55 का अस्पताल चालू कर पाया.स्कूल, रोड बनाई, हार्डवेयर से प्याली की सड़क बनवाई. उसके बाद बल्लभगढ़-सोना रोड बनवाई. लेजर वैली पार्क का काम चालू करवाया. गांव के अंदर लगभग 25 करोड़ की पीडब्ल्यूडी के काम करवा दिए. सेक्टर 56 में कम्युनिटी सेंटर बन रहा है. विपक्ष का विधायक रहते हुए भी मैं जितना काम कर सकता था मैंने किया.
 
कोरोना के समय जब सब BJP नेता मुंह छुपा के बैठे थे, तब मैं सड़कों पर आता था. फैक्ट्रियां बंद हो रही थी, शहर पलायन की तरफ जा रहा था, तब मैंने मजदूरों को उनका हक दिलाने के लिए काम किया. 
 
Input- Amit Chaudhary
 
हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news