फरीदाबाद के स्कूल में 1.5 साल से नहीं टीचर, छात्रों ने किया प्रदर्शन
Advertisement

फरीदाबाद के स्कूल में 1.5 साल से नहीं टीचर, छात्रों ने किया प्रदर्शन

फरीदाबाद के एक स्कूल के छात्रों ने क्लासों में टीचर न होने की वजह से स्कूल गेट के बहार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं विद्यार्थियों का आरोप है कि पिछले 1.5 साल से क्लास में टीचर नहीं है.

फरीदाबाद के स्कूल में 1.5 साल से नहीं टीचर, छात्रों ने किया प्रदर्शन

नरेंद्र शर्मा/फरीदाबाद: फरीदाबाद के एख स्कूल में क्लास में टीचर न होने की वजह से विद्यार्थियों ने प्रदर्शन किया. सराय गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शिक्षक न होने की वजह से प्रदर्शन किया गया. विद्यार्थियों का आरोप पिछले डेढ़ साल से कई क्लासों में नहीं है. शिक्षक न होने की वजह से 9वीं, 10वीं, 11वीं और 12वीं के विद्यार्थियों को पढ़ाई में परेशानी आ रही है. 

ये भी पढ़ें: Nirbhaya Case के 10 साल पूरे होने पर स्वाती मालीवाल का पत्र, आज संसद में हो महिला सुरक्षा पर चर्चा

विद्यार्थियों ने कहा कि पिछले डेढ़ साल से क्लासरूम में शिक्षक की मांग की जा रही है पर अब तक पूरी नहीं हुई है. विद्यार्थियों ने यह भी आरोप लगाया कि जो शिक्षक स्कूल में है. वह भी पढ़ाने के लिए क्लासरूम में नहीं आते. सभी विद्यार्थियों ने स्कूल के गेट पर बैठकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया.

स्कूली छात्रों ने सराय टोल टैक्स पर ट्रैफिक रोककर अपना विरोध प्रदर्शन किया. सभी विद्यार्थियों की मांग स्कूल में जल्द ही शिक्षक नियुक्त किए जाए. विद्यार्थियों के विरोध प्रदर्शन की वजह से सराय टोल टैक्स पर कई किलोमीटर लंबा जाम लगा. मौके पर भारी पुलिस बल भी मौजूद. ट्रैफिक खुलवाने के लिए पुलिस मशक्कत कर रही है.

Trending news