Faridabad News: स्मार्ट सिटी की खुली पोल, 2 घंटे की बारिश से पूरे शहर में जलभराव की स्थिति
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2312240

Faridabad News: स्मार्ट सिटी की खुली पोल, 2 घंटे की बारिश से पूरे शहर में जलभराव की स्थिति

Faridabad Weather Update: स्मार्ट सिटी कहे जाने वाले फरीदाबाद की उस समय पोल खुल गई जब शुक्रवार सुबह मात्र 2 घंटे की मूसलाधार बारिश हुई. बारिश के चलते शहर की कई कॉलोनी से लेकर सेक्टरों तक पूरे इलाके जलमग्न देखने को मिले

 

Faridabad News: स्मार्ट सिटी की खुली पोल, 2 घंटे की बारिश से पूरे शहर में जलभराव की स्थिति

Haryana News: फरीदाबाद में शुक्रवार सुबह हुई 2 घंटे की मूसलाधार बारिश ने जिला प्रशासन और नगर निगम की पोल खोल कर रख दी है. पूरे शहर में कॉलोनी और सेक्टर से लेकर सभी जगह जल भराव की स्थिति देखने को मिल रही है. हालांकि, बारिश के बाद फरीदाबाद के लोगों ने पिछले कई दिनों से हो रही भीषण गर्मी से जरूर राहत की सांस ली है, लेकिन 2 घंटे की बारिश के बाद सड़क पर हुए जल भराव के बाद सड़कों पर लग रहे जाम ने लोगों के पसीने छुड़ा दिए हैं.

बस अड्डे पर भरा पानी
स्मार्ट सिटी कहे जाने वाले फरीदाबाद की उस समय पोल खुल गई जब शुक्रवार सुबह मात्र 2 घंटे की मूसलाधार बारिश हुई. बारिश के चलते शहर की कई कॉलोनी से लेकर सेक्टरों तक पूरे इलाके जलमग्न देखने को मिले. फिर चाहे बल्लभगढ़ के नाहर सिंह बस स्टैंड की बात हो या फिर जवाहर कॉलोनी और सैनिक कॉलोनी की. इतना ही नहीं लगातार मूसलाधार बारिश के बाद फरीदाबाद की कई सालों से सूखी पड़ी बड़खल झील भी जलमग्न हो गई है. भारी बारिश के बाद कई रुट की बसें भी प्रभावित हुई हैं, क्योंकि पूरा बस अड्डा 2 से 3 फुट पानी में डूब गया है. जिसके चलते ना तो बसों को पानी से निकाला जा सका और ना ही सवारियां बसों में बैठकर अपने कामकाज को जा सकीं.

ये भी पढ़ें- Delhi: पहली बारिश से दिल्ली बेहाल, कहीं पानी में फंसे लोग तो कहीं सड़क पर आई दरार

नगर निगम की हकीकत आई सामने 
यदि फरीदाबाद के दिल्ली आगरा हाईवे की बात करें तो हाईवे पर भी कई किलोमीटर तक जल भराव की स्थिति देखने को मिल रही है, जिसके चलते वहां से गुजरने वाले वाहनों की रफ्तार को ब्रेक लग गए हैं. फरीदाबाद में हुई कुछ घंटे की बारिश ने जिस तरीके से पूरे फरीदाबाद के हालात को बदलकर रख दिया. इससे साफ जाहिर है कि करोड़ों रुपये खर्च करने का दावा करने वाली नगर निगम की हकीकत सामने आ गई है. 

Input- Amit Chaudhary

Trending news