फैशन नहीं अपनी त्वचा के रंग के हिसाब से पहनेंगे कपड़े तो दिखेंगे स्मार्ट
Advertisement

फैशन नहीं अपनी त्वचा के रंग के हिसाब से पहनेंगे कपड़े तो दिखेंगे स्मार्ट

अगर आप फैशन के अनुसार न चलकर स्किन टोन के हिसाब से अपनी ड्रेस का सेलेक्शन करते हैं तो आप पहले से ज्यादा गुड लुकिंग लगेंगे. ये जरूरी नहीं कि आप फैशन के अकॉर्डिंग कपड़े पहनकर स्मार्ट दिखेंगे, क्योंकि कई बार हर कपड़े आप पर सूट नहीं करते हैं.

फैशन नहीं अपनी त्वचा के रंग के हिसाब से पहनेंगे कपड़े तो दिखेंगे स्मार्ट

नई दिल्ली: आज के इस दौर में हर कोई चाहता है कि वो सबसे अलग और स्मार्ट दिखे. इसके लिए मेंस के ज्यादातर कपड़ों पर ही फोकस करते हैं. कुछ लोग सोचते है कि हम फैशन को फॉलो करके स्मार्ट दिखेंगे. इसलिए ज्यादातर पुरुष फैशन के अनुसार ही कपड़ों का सेलेक्शन करते हैं, लेकिन ये जरूरी नहीं कि आप फैशन के अकॉर्डिंग कपड़े पहनकर स्मार्ट दिखेंगे, क्योंकि कई बार हर कपड़े आप पर सूट नहीं करते हैं. अगर आप अपनी स्किन टोन के अनुसार अपने कपड़ों का चुनाव करते हैं तो आप ज्यादा गुड लुकिंग लगेंगे. आइए आज हम आपको बताते हैं कि आप अपनी स्किन टोन के हिसाब से किस तरह गुड लुकिंग लगेंगे.

ये भी पढ़ें: Optical Illusion: कोई दोस्त है खास या किसी बेहतर की तलाश, एक फोटो बताएगी सारे राज

बात करते हैं फेयर स्किन टोन वाले पुरुषों की. इन पर सभी तरह के कलर अच्छे लगते हैं, लेकिन ब्लू, ग्रीन, पिंक और पर्पल कलर की ड्रेस इनके लुक को कई गुना परफेक्ट लुक दे सकती है. इसके अलावा डार्क ब्लू और रेड कलर भी इन लोगों पर काफी अच्छा लगता है.

गेहुंआ स्किन टोन वाले पुरुषों पर पीला रंग बहुत अच्छा लगता है. अगर आप येलो की जगह मस्टर्ड रंग का चुनाव करते हैं तो और भी ज्यादा गुड लुकिंग लगोगे. इसी के साथ आप ब्राउन, टैन, खाकी, पीला, ग्रे, नारंगी, नेवी ब्लू और हरे कलर की ड्रेस भी पहन सकते हैं. गेहुंआ रंग के पुरुषों पर गोल्ड कलर की ड्रेस और गोल्डन ज्वेलरी भी काफी अच्छी लगती है. 

सांवला स्किन टोन वाले पुरुष मटमैला, क्रीम, ब्लू, खाकी, ग्रे, ऑरेंज, लाल, मरून, पिंक और डार्क पर्पल कलर की ड्रेस पहन सकते हैं. आपको येलो और ग्रीन कलर की ड्रेस पहनने से बचना चाहिए. 

फुटवियर का चयन करने के लिए स्किन टोन का कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन आप अपनी ड्रेस के अकॉर्डिंग फुटवियर का चुनाव करते हैं तो ये आपकी लुक्स में चार चांद लगा देंगे. 

WATCH LIVE TV

Trending news