करोड़पति बाप ने नशे के लिए पैसे देने से किया इनकार तो चुराने लगा टायर, गिरफ्तार
Advertisement

करोड़पति बाप ने नशे के लिए पैसे देने से किया इनकार तो चुराने लगा टायर, गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने दोपहिया वाहन चुराने वाले रईसजादे को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले भी आरोपी कविनगर थाने में दर्ज गैंगस्टर के मुकदमे में भी वांछित चल रहा था. आरोपी की निशानदेही पर ही पुलिस ने चोरी की सात बाइक को भी बरामद कर लिया है.

करोड़पति बाप ने नशे के लिए पैसे देने से किया इनकार तो चुराने लगा टायर, गिरफ्तार

Crime News: गाजियाबाद पुलिस ने दोपहिया वाहन चुराने वाले रईसजादे को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले भी आरोपी कविनगर थाने में दर्ज गैंगस्टर के मुकदमे में भी वांछित चल रहा था. आरोपी की निशानदेही पर ही पुलिस ने चोरी की सात बाइक को भी बरामद कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी अपनी नशे की लत पूरी करने के लिए वाहन चोरी करता था.

CO कविनगर रितेश त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि कविनगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान राजनगर के आरडीसी से सिहानी गांव निवासी गौरव को गिरफ्तार किया है. गौरव कविनगर थाने से गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित चल रहा था, जिसके चलते पुलिस उसकी तलाश में थी। गौरव नशे का आदी है और वह लत पूरी करने के लिए वाहन चुराता है.

उन्होंने बताया कि पुलिस से बचने के लिए आरोपी बाइक को बेचने के बजाए उनके एलॉय व्हील बेचकर नशा करता है. जेल जा चुका है गौरव पूर्व में भी वाहन चोरी के मामले में जेल जा चुका है. कविनगर SHO अमित कुमार काकरान के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसके पिता करोड़पति हैं.

ये भी पढ़ेंः Gopal Ratna Award: अगर आपके पास हैं गाय, भैंस, मुर्गे कबूतर तो जीत सकते हैं 5 लाख रुपये

उन्होंने आगे बताया कि नशे की लत के चलते परिजन उसे पैसा देने से कतराते हैं. पैसा कमाने के लिए वह हमदर्द फैक्टरी में पैकिंग का काम करता है. वह वाहन चोरी कर अपने शौक को पूरा करता है. SHO ने बताया कि बाइक चुराने के बाद आरोपी उसे मिस्त्री की दुकान पर ले जाता है और मिस्त्री से उसके पहिए खुलवा उन्हें बेच देता है.

उन्होंने आगे बताया कि पहिए बेचकर जो रकम मिलती है उससे वह नशा करता है. आरोपी से बरामद हुई बाइकें सिहानी गेट, कविनगर और मेरठ से चोरी की गई हैं. गौरतलब कि जिले में वाहन चोरी की घटनाएं थम नहीं रहीं है.

Trending news